रिश्ता टूटने के बाद भी,युवती को कॉल करके विवाह के लिए बना रहा था दबाव,फिर हुआ ये...

रिश्ता टूटने के बाद भी,युवती को कॉल करके विवाह के लिए बना रहा था दबाव,फिर हुआ ये...

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा गाजियाबाद से सामने आया है। इस मुद्दे में रिश्ता टूटने के बाद बीए की छात्रा को परेशान करने वाले युवक को पुलिस ने अरैस्ट कर लिया है। जी हाँ, इस मुद्दे में युवक व युवती की चार वर्ष पहले विवाह तय हो गई थी व पारिवारिक मनमुटाव के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया था। वहीं इस मुद्दे में अब युवक फिर से युवती को कॉल करके विवाह के लिए दबाव बना रहा था व ऐसा न करने पर मारने की धमकी दे रहा था। इस मुद्दे में मिली खबरों के अनुसार सिहानीगेट की एक कालोनी निवासी युवती की विवाह पास के ही रहने वाले युवक से साल 2014 में तय हो गई थी।

Image result for रिश्ता टूटने क्राइम

आप सभी को बता दें कि दोनों बहुत ज्यादा लंबे समय से जानते थे व युवक प्राइवेट जॉब करता है। इस मुद्दे में रिश्ता टूटने के बाद लड़की ने युवक से बात करनी बंद कर दी व युवक लगातार बात करने का दबाव बना रहा था। वहीं पीड़िता ने विरोध किया तो उसने मारने की धमकी दी व अब आरोपी युवक मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है।

इस मुद्दे में युवती के परिजनों ने भी विरोध किया, लेकिन आरोपी नहीं माना व पीड़िता ने सिहानीगेट थाने में तहरीर देकर आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। इस मुद्दे में सिहानीगेट थाना के कार्यवाहक प्रभारी पुनीत सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर युवक के विरूद्ध रिपोर्ट पंजीकृत कर अरैस्ट कर हिरासत में ले लिया है।