हरियाणा में छाया 14 साल का जूनियर रिपोर्टर

हरियाणा में छाया 14 साल का जूनियर रिपोर्टर

चुनावी सीजन में नेताओं के इंटरव्यू टीवी से लेकर अखबार तक हर जगह छाए रहते हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है. हालांकि, इस बार यहां एक खास चीज देखने को मिली है. राज्य के बड़े-बड़े नेताओं के इंटरव्यू एक 14 साल का जूनियर रिपोर्टर कर रहा है और उसके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

हरियाणा के जींद के रहने वाले 14 साल के जूनियर रिपोर्टर गोल्डी गोयत ने अपनी खास पहचान बना ली है. गोल्डी 9वीं क्लास में पढ़ता है और अब तक कई बड़े नेताओं पर सवाल दाग चुका है. छोटी उम्र वाला यह रिपोर्टर दुष्यंत चौटाला से लेकर नैना चौटाला समेत कई और दिग्गजों के इंटरव्यू भी ले चुका है.

जींद उपचुनाव से शुरू किया सफर

कुछ वक्त पहले जींद में हुए उपचुनाव की मीडिया कवरेज देख गोल्डी ने भी रिपोर्टर बनने की ठानी. इसके बाद गोल्डी ने अपना ऑनलाइन चैनल बनाया और पहला इंटरव्यू दुष्यंत चौटाला का किया.

नैना चौटाला के इंटरव्यू से मिली पहचान

चौटाला परिवार की नेता नैना चौटाला के साथ किया गया गोल्डी का इंटरव्यू काफी वायरल हुआ. इस इंटरव्यू ने ही गोल्डी को अलग पहचान दिलाई. सोशल मीडिया पर भी गोल्डी काफी एक्टिव रहता है और अपने फेसबुक प्रोफाइल पर इंटरव्यू व नेताओं के साथ फोटो अपलोड करता रहता है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ भी गोल्डी की सेल्फी देखने को मिली है. यह जूनियर रिपोर्टर अब हरियाणा में विधानसभा चुनाव की कवरेज कर रहा है और हर छोटे-बड़े नेता के इंटरव्यू कर रहा है.