अपने चेहरे के अनुसार कैरी करे ऑउटफिट व ज्वेलरी, इन बातो का रखे ध्यान

अपने चेहरे के अनुसार कैरी करे ऑउटफिट व ज्वेलरी, इन बातो का रखे ध्यान

खूबसूरत त्वचा और लुक का दीवाना तो हर कोई होता है। इसे पाने की इच्छा भी सब में होती है। तो चलिए आज आपको आपके लुक को कैसे निखारना है इसके लिए कुछ खास टिप्स बताते है ताकि आपका लुक भीड़ में बेहद यूनिक और खूबसूरत नजर आये। आपके ऑउटफिट को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए आपको ज्वेलरी का खास ख्याल रखना पड़ता है और इसकी परफेक्शन आपके चेहरे के अनुसार ही आती है...

गोल चेहरा: जो लड़कियां चबी होती हैं अक्सर उनका चेहरा गोल हो जाता है। गोल फेस वाली लड़कियों को ऐसी जूलरी पहननी चाहिए जो उनके चेहरे को पतला और लंबा दिखा सके। ऐसे फेस वाली लड़कियां नैरो शैंडेलियर एवं टीयर ड्रॉप ईयररिंग्स और लॉंग नेकपीस ट्राई करें।

रेक्टेंगल फेसकट: जिन लड़कियों का फेसकट रेक्टेंगल होता है उन्हें अपने लिए जूलरी सलेक्ट करने में बहुत दिक्कत होती है। ऐसे फेस वाली महिलाओं पर गोल बटन वाले ईयररिंग्स खूब जंचते हैं। अगर आपको यह पसंद नहीं हैं तो आप छोटे ईयररिंग्स या टॉप्स भी पहन सकती हैं।

ओवल फेसकट: अगर आपका फेसकट ओवल है तो आपके पास हर तरह की जूलरी ट्राई करने का ऑप्शन होता है। इस तरह के फेसकट पर बड़े और हैवी झुमके खूब खिलते हैं। साथ ही आप शॉर्ट और लॉंग दोनों तरह के नेकपीस पहन सकती हैं।

चोकोर फेसकट: इस तरह के फेसकट वाली लड़कियों के पास हालांकि ज्यादा एक्सपेरीमेंट करने का मौका नहीं होता है। इसलिए आप जूलरी बहुत सोच समझकर सलेक्ट करें। याद रहे आपको बड़े और भड़कीले ईयररिंग्स पहनने से बचना चाहिए। अपनी जॉ लाइन को सही शेप में दिखाने के लिए आप लॉन्ग ड्राप्स व बड़ी बालियां पहन सकती हैं।