अवॉर्ड्स शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अवार्ड लेने से किया इंकार कहा :"मै इसके लायक नहीं हूँ "

अवॉर्ड्स शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अवार्ड लेने से किया इंकार कहा :"मै इसके लायक नहीं हूँ "

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक पुराने वीडियो को देखकर भावुक हो गये व उनकी आंखें भर आईं. हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक प्रशंसक ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो साल 2004 का है. जब अभिषेक बच्चन को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर इन सपॉर्टिंगभूमिका की श्रेणी में पुरस्कृत किया गया था.

Image result for अमिताभ बच्चन भावुक ,

उस समय अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन को साथ लेकर स्टेज पर पहुंचे थे. इसके बाद जब उन्हें अवॉर्ड दिया गया तो उन्होंने बोला कि वह इस अवॉर्ड को नहीं ले सकते क्योंकि उन्हें लगता है कि इस भूमि पर अमिताभ बच्चन से बेहतर किसी भी भूमिका को कोई व नहीं कर सकता. इसलिए यह अवॉर्ड आपके लिए है पा, कहकर उन्होंने अवॉर्ड अपने पापा को दे दिया. हालांकि बाद में अमिताभ बच्चन ने यह कहते हुए कि भारतीय परिवार में यह पिता से बेटों के पास जाता है, वह अवॉर्ड अभिषेक को सौंप देते हैं.

अमिताभ के फैंस ने उस पल को जब शेयर किया तो अमिताभ की आंखें भर आईं. इसके बाद अमिताभ ने उसके ट्वीट पर लिखा कि एक बार फिर उनकी आंखे भर आईं. साथ ही उस इमोशन को शेयर करने के लिए शुक्रिया भी कहा. अमिताभ बच्चन इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र',' झुंड' व 'गुलाबो सिताबो' में कार्य कर रहे हैं.