शादी के बाद बाथटब में कुछ इस अंदाज में दिखाई दी राखी सावंत

शादी के बाद बाथटब में कुछ इस अंदाज में दिखाई दी राखी सावंत

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सांवत इन दिनों अपनी शादी के चलते खूब सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों राखी ने शादी के जोड़े में तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे की राखी ने शादी कर ली हैं, लेकिन राखी ने इन शादी की खबरों को झूठा बताया था।

Image result for शादी के बाद राखी सावंत ने की बाथटब में मस्ती

लेकिन अब राखी ने अपनी शादी की खबरों पर पक्की मुहर लगा दी हैं। राखी ने NRI बिजनेसमैन संग शादी कर ली है। शादी के बाद से राखी सावंत लगातार अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

शादी की तस्वीरों से लेकर ब्राइडल फोटोशूट के बाद अब बाथटब में राखी सावंत की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। राखी ने अपनी तस्वीरें के साथ कैप्शन लिखा है कि मैं अपने प्यार के साथ मस्ती कर रही हूँ।

राखी का कैप्शन इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वो अपने पति रितेश के साथ बाथटब में एन्जॉय कर रही हैं। राखी ने गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। हालांकि, राखी के पति किसी भी तस्वीर में उनके साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं।

राखी ने अपनी शादी करने की बात को तो स्वीकार कर लिया है। लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक अपने पति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। राखी के पति की अभी तक कोई फोटो भी सामने नहीं आया है।

राखी ने अपनी शादी को कंफर्म करते हुए बताया था कि उन्होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवीजों से शादी की है।

राखी के पति का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं। राखी के यूके वीजा प्रोसेस में हैं, जल्द ही एक्ट्रेस पति को ज्वॉइन करेंगी। इंटरव्यू में राखी से ये भी पूछा गया कि वो रितेश से कैसे मिलीं? इसका जवाब देते हुए राखी ने कहा, 'ये बहुत ही शानदार स्टोरी है।

वो मेरे फैन थे और मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज करते थे। एक दूसरे से बात करने के बाद हम जल्द ही एक दूसरे के दोस्त बन गए। ये करीब 1 साल पहले हुआ था।'

जैसे जैसे समय गुजरता गया मुझे एहसास हो गया कि मुझे रितेश से प्यार हो गया है और ये बहुत ही नेचुलरली हुआ। 'आपको जानकर हैरानी होगी कि मैं शादी से 15 दिन पहले ही रितेश से पहली बार मिली हूं।

वो यहां आए और मुझे यकीन हो गया कि मैं सही लड़के से मिली हूं। 28 जुलाई को JW Marriott में हमने शादी की थी।