काफी समय से फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाना चाहते थे आमिर खान

 काफी समय से फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाना चाहते थे आमिर खान

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स आफिस पर फ्लॉप रही। फिल्म को दर्शकों ने रिलीज होते ही ​नकार दिया जब आमिर की इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें थी। हालांकि इसके बाद अब आमिर अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं जो हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का टाइटल लाल सिंह चढ्डा रखा गया है। जिसकी तैयारी वो इस वक्त जोरों शोरों से कर रहे हैं।

Image result for आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कहानी लीक
आमिर खान की इस फिल्म से लोगों को एक बार फिर से काफी उम्मीदें है जो अगले साल ​क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद हैं। फिल्म के बारे में नया खुलासा सामने आया है, इसमें भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन्स दिखाए जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि, आमिर खान अपने कैरेक्टर्स में काफी डीप चले जाते हैं। आमिर खान काफी समय से फॉरेस्ट गंप का रीमेक बनाना चाहते थे। मगर फिल्म के राइट्स लेने में समय लग गया, मगर अब उन्होंने खुद को पूरी तरह से इस फिल्म की तैयारियों में मशरूफ कर दिया है।


वे लाल सिंह चढ्ढा के यंगर वर्जन को प्ले करने की तैयारी कर रहे हैं। जिसके लिए उनको प्रॉपर शेप में आना होगा, उन्हें फिल्म के लिए करीब 12 से 14 किलो वजन घटाना होगा। उनको फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में प्ले किए गए अपने किरदार से पतला दिखना है।

आमिर की इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन करने वाले है इस वक्त वो फिल्म की कहारी पर काम कर रहे हैं। फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांध की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी। इसके अलावा फिल्म के सेकेंड पार्ट में कारगिल वॉर के सीन्स भी दिखाए जाएंगे। लाल सिंह चढ्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर खान को कास्ट किया गया है।