फिल्म सुपर 30 के इस मीम्स को देखकर दंग रह गए फैन्स, कहा- भला इतना गलत कैसे

फिल्म सुपर 30 के इस मीम्स को देखकर दंग रह गए फैन्स, कहा- भला इतना गलत कैसे

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को लेकर क्या कंट्रोवर्सी रही क्या नहीं, इस बात को छोड़कर सीधे फिल्म के ट्रेलर पर आते हैं. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार की किरदार निभा रहे हैं. कल जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई.

फिल्म का ट्रेलर यूजर्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा व जिस वस्तु का भय था कि क्या ऋतिक 'भोजपुरी टोन' वाली हिंदी बोल पाएंगें? ये सवाल, सवाल ही रह गया क्योंकि इस मुद्दे में सारे ट्रेलर में ऋतिक बहुत ज्यादा स्ट्रगल करते हुए पाए गए हैं व सोशल मीडिया यूजर्स को मीम्स बनाने का मौका मिल गया. हालांकि कुछ यूजर्स ऋतिक व उनकी एक्टिंग की तारीफ कर भी रहे हैं तो वहीं कुछ फिल्म के डायलॉग्स व सीन्स पर मीम्स बना रहे हैं. आइए डालते हैं एक नजर मीम्स पर.

अब बताओ भला इतना गलत कैसे हो सकते हो

एक उपभोक्ता ने लिखा है, "बोलने का उपाय व बॉडी लैंग्वेज देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे जुहू के रहने वाले किसी लड़के को भारतीय स्टाइल की टॉयलेट का प्रयोग करने को बोला गया हो व वह समझ नहीं पा रहा हो कि आखिर करना क्या है?"

यूजर्स ने मीम्स बनाने के चक्कर में कंगना को भी नहीं छोड़ा यहां देखिए ऋतिक पर तंज कसती कंगना का मीम.

एक उपभोक्ता ने लिखा जब राहुल गांंधी ने कहा- अबकी बार वोट मुझे ही देना तो देश की जनता ने कहा- अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा.