हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ने इन आरोपियों के मारे जाने की कर दी पुष्टि, जाने पूरी खबर

हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ने इन आरोपियों के मारे जाने की कर दी पुष्टि, जाने पूरी खबर

हैदराबाद में वेटनरी चिकित्सक के साथ गैंगरेप मुद्दे के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ने इन आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि की है. इन चारों लोगों पर बलात्कार और हत्या का आरोप था. पुुलिस आरोपियों को घटनास्थल पर क्राइस सीन को रिक्रिएट करने के लिए लेकर पहुंची थी.

पुलिस के अनुसार यहां पहुंचने के बाद आरोपियों ने हिरासत से भागने का कोशिश किया. इसके बाद पुलिस ने इन चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया. यह एनकाउंटर नेशनल हाईवे 44 के पास हुआ. मालूम हो कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला वेटनरी चिकित्सक के साथ गैंगरेप के बाद उसकी मर्डर कर दी गई थी.

पुलिस को 28 नवंबर को महिला चिकित्सक का मृत शरीर जली हालत में मिला था. इसके बाद पुलिस ने मुद्दे में चार आरोपियों को हिरासत में लिया था. इसके बाद न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. घटना के बाद सारे देश में विरोध प्रदर्शन प्रारम्भ हो गए थे. संसद लेकर सड़क तक इस मुद्दे की गूंज थी.

महिला चिकित्सक के पिता ने भी इस मुद्दे में दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की थी. पूरा देश इस मुद्दे को लेकर आक्रोशित था व आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा था. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव ने गैंगरेप और मर्डर के इस जघन्य मुद्दे में फास्ट ट्रैक न्यायालय के गठन करने व त्वरित जाँच के आदेश दिए थे.

मुख्यमंत्री ने बोला था कि सारे मुद्दे की जाँच तेजी से की जाए व दोषियों को कड़ी से कड़ी दिलाई जाए. जानकारी के अनुसार महिला चिकित्सक के साथ उस समय गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था जब वह स्कूटी से अपने घर लौट रही थी. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने वारदात से पहले महिला चिकित्सक की स्कूटी को पंक्चर कर दिया था.

इसके बाद मदद करने के बहाने उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला की चीखने का आवाज दबाने के लिए आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया. इस दौरान दम घुटने से महिला चिकित्सक की मृत्यु हो गई. इसके बाद चारों आरोपियों ने पेट्रोल छिड़कर उसके मृत शरीर को जलाने के बाद हाईवे के पास फेंक दिया.