प्रियंका गांधी : बुलडोजर की कार्रवाई केवल दिखावा

प्रियंका गांधी : बुलडोजर की कार्रवाई केवल दिखावा

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने नोएडा (Noida) में एक स्त्री से अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की बीजेपी (BJP) के कई नेताओं के साथ ली गई फोटोज़ साझा करते हुए सोमवार को बोला कि इस मुद्दे में बुलडोजर (Bulldozer Action) की कार्रवाई दिखावा है.   

उन्होंने यह प्रश्न भी किया कि आखिर त्यागी को कौन बचाता आया है और क्या बीजेपी गवर्नमेंट को नहीं पता था कि उसने गैर कानूनी निर्माण करा रखे हैं? कांग्रेस पार्टी की यूपी प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘‘क्या इतने सालों से बीजेपी गवर्नमेंट को नहीं पता था कि नोएडा के बीजेपी नेता का निर्माण गैर कानूनी है? बुलडोजर की कार्रवाई दिखावा है.”  

भाजपा का नेता होने का दावा करने वाले त्यागी के विरूद्ध ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक स्त्री के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि स्त्री ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर विरोध जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था. नोएडा प्राधिकरण ने शहर में त्यागी के आवास के बाहर बनाए गए ‘अवैध’ निर्माण को ढहा दिया है. त्यागी अभी फरार है. (एजेंसी)