PM मोदी को पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी

PM मोदी को पाकिस्तानी बहन ने  भेजी राखी

नई दिल्ली: रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का पर्व आने में कुछ ही दिन बचे हैं. इसके चलते बहने अपने भाइयों के लिए राखियां ले रहीं हैं. वहीं जो बहने अपने भाइयों से दूर हैं वह भाई को राखी अभी से भेज दे रहीं हैं. अब इन सभी के बीच पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने राखी (Rakhi) भेजी और उन्हें 2024 के आम चुनाव में जीत की कामना की.

जी दरअसल एक प्रसिद्ध वेबसाइट से वार्ता में कमर मोहसिन शेख ने बोला कि, ‘मैंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की पूरी आशा है. मुझे पूरी आशा है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे. मैंने सारी तैयारियां कर ली हैं. मैंने स्वयं इस राखी को रेशमी रिबन से कढ़ाई के डिजाइन के साथ बनाया है.’ इसी के साथ उन्होंने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को एक चिट्टी लिखी और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की.

इसके अतिरिक्त उन्होंने 2024 के लोक सभा चुनाव के लिए भी उन्हें शुभकामनाएं दीं. जी दरअसल उन्होंने बोला कि मैंने एक पत्र लिखा और लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की. अच्छा काम करते रहो जैसे तुम कर रहे हो. इसी के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव पर उन्होंने बोला कि ‘इसमें कोई शक नहीं है, वह फिर से पीएम बनेंगे. वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार हिंदुस्तान के पीएम बने.’ आपको बता दें कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की बहन शेख ने पिछले वर्ष भी उन्हें राखी और रक्षा बंधन कार्ड भेजा था. जी हाँ और इस बार भी वह तैयार हैं.