शिवराज : अपने घरों में अवश्य लगाएं तिरंगा

शिवराज : अपने घरों में अवश्य लगाएं तिरंगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बोला कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर हिंदुस्तान के निर्माण के लिए एक महायज्ञ चल रहा है. आत्मनिर्भर हिंदुस्तान के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना हमारा संकल्प है. उस संकल्प को हम पूरा कर पाएं, जनता सुखी रहे, सभी निरोगी हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो.

भोपाल. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने श्रावण मास के अंतिम सोमवार को पशुपतिनाथ के दर्शन किए. उन्होंने बताया कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे मंदसौर के पशुपतिनाथ जी के दर्शन हुए. मैं नगर और क्षेत्र वासियों के साथ आज शाही सवारी में भी जाकर उनको प्रणाम करूंगा. भगवान पशुपतिनाथ जी से यही प्रार्थना है कि हम आजादी के इस अमृत काल में अमृत महोत्सव के सारे लक्ष्यों को पूरा कर पाएं. हर हर महादेव.

 उन्होंने बोला कि मध्य प्रदेश और राष्ट्र की जनता साथ मिलकर राष्ट्र को आगे बढ़ाए. हिंदुस्तान लोकतंत्र की जननी है. आज पूरे दुनिया में गर्व के साथ हमारा राष्ट्र खड़ा हुआ है. कई मोर्चों पर हम दुनिया का नेतृत्व भी कर रहे हैं हिंदुस्तान फिर से विश्वगुरु बने.

उन्होंने बोला कि जनता जनार्दन से अपील है कि आजादी के 75वें साल में पीएम मोदी ने आह्वान किया है कि 13 से 17 अगस्त तक हम सबको हर घर तिरंगा फहराना है, तथा देश के प्रति सम्मान एवं देशभक्ति की भावना का प्रकटीकरण करना है. अतः हम सब अपने अपने घरों में तिरंगा अवश्य लगाएं.

 मुख्यमंत्री ने बोला कि हमारे यशस्वी पीएम के नेतृत्व में आत्मनिर्भर हिंदुस्तान के निर्माण के लिए एक महायज्ञ चल रहा है. आत्मनिर्भर हिंदुस्तान के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना हमारा संकल्प है. उस संकल्प को हम पूरा कर पाएं, जनता सुखी रहे, सभी निरोगी हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो.