प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में हुई चूक पर पति रॉबर्ट वाड्रा ने खड़े कर दिए कई सवाल

 प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में हुई चूक पर पति रॉबर्ट वाड्रा ने खड़े कर दिए कई सवाल

हाल ही में कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर सुरक्षा का उल्लंघन का मुद्दा सामने आया था। गांधी परिवार से अभी कुछ ही दिनों पहले एसपीजी सुरक्षा भी हटा ली गई थी। अब जहां प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में हुई चूक पर पति रॉबर्ट वाड्रा ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

 उन्होंने अपने FB पोस्ट के जरिए सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, 'यह प्रियंका, मेरी बेटी व बेटे, मेरे या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है। यह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से हमारे देश की स्त्रियों को सुरक्षित रखने व सुरक्षित महसूस करने के बारे में है। सारे देश में सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है।

जंहा उनका बोलना है कि, 'लड़कियों के साथ छेड़छाड़ / दुष्कर्म हो रहा है, हम किस समाज का निर्माण कर रहे हैं? प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। यदि हम अपने देश व अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं, सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन या रात में सुरक्षित नहीं हैं, तो हम कब व कहां सुरक्षित हैं?' वहीं एक हफ्ते पहले बिना किसी अपॉइंटमेंट के सेल्‍फी लेने के लिए पूर्व अज्ञात व्यक्तियों ने प्रियंका के आवास में प्रवेश किया। 26 नंवबर को करीब 2 बजे उनके घर में एक अनजान गाड़ी घुस आई, जिसमें कई लोग सवार थे।

वहीं शूटरों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी के आवास के भीतर तीन महिला व तीन पुरुष एक बच्चे के साथ घुस आए थे। घर में आए लोगों का बोलना था कि हम उनके प्रशंसक हैं, उनसे मिलने आए हैं। सीआरपीएफ ने शिकायत दर्ज की है। वहीं मुद्दे की जाँच जारी है। वहीं बताते चलें कि पिछले दि‍नों गांधी परिवार से एसपीजी की सुरक्षा हटी है। उसकी स्थान अब सीआरपीएफ उनकी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी संभाल रही है।