बिहार की पॉलिटिक्स में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश को कभी चाचा नहीं कहेंगे, जाने क्यों

बिहार की पॉलिटिक्स में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश को कभी चाचा नहीं कहेंगे, जाने क्यों

बिहार की पॉलिटिक्स में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश को कभी चाचा नहीं कहेंगे, बल्कि उन्हें सीएम नीतीश कुमार कहकर संबोधित करेंगे। दोनों के बीच चाचा-भतीजा के संबंध को तेजस्वी ने कल तोड़ दिया व बोला कि आज के बाद से वो नीतीश कुमार को कभी चाचा नहीं कहेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार के नागरिकता संशोधन बिल पर समर्थन देने से बहुत ज्यादा नाराज थे व बोला कि नीतीश कुमार ने न सिर्फ देश व बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया है बल्कि यह कानून इन्सानियत के भी विरूद्ध है। ऐसे में उनके साथ कोई भी रिश्ता या उन्हें सम्मान देना ठीक नही है।

अपने बयान में तेजस्वी ने बोला अब से उन्हें हम चाचा नहीं कहेंगे बल्कि चाचा के बजाए सीएम नीतीश कुमार कहकर संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों को इशारो में ये भी समझा दिया कि राजद की शत्रु नंबर वन भाजपा नहीं, बल्कि जदयू है। तेजस्वी ने बीजेपी पर भी निशाना साधा व उन्होंने बोला कि भाजपा के पास एक ऐसा साबुन है जिससे कपड़ों के दाग नहीं बल्कि आपके दामन के भी दाग धुलते हैं। वो व बात है कि राजद व लालू यादव को इस साबुन की आवश्यकता कभी नहीं पड़ी.तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश पर तंज कसते हुए बोला कि हमारे अतिरिक्त लगभग सभी ने कम से कम एक बार जरूर इस कमल छाप साबुन से ना सिर्फ नहाया है बल्कि अपने दामन में लगे दाग भी छुड़ाने की प्रयास की है।