भारतीय मुस्लिमों का रोज़गार छीन रहे बांग्लादेशी मुस्लिम: निशिकांत दुबे

भारतीय मुस्लिमों का रोज़गार छीन रहे बांग्लादेशी मुस्लिम: निशिकांत दुबे

नई दिल्ली: झारखंड की गोड्डा सीट से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सोमवार को एक बार फिर लोकसभा में दावा करते हुए बोला कि राज्य का तेजी से इस्लामीकरण हो रहा है. उन्होंने दावा किया कि बांग्लादेश से बड़ी तादाद में मुसलमान हिंदुस्तान में घुसपैठ कर रहे हैं और झारखंड में आकर भोली-भाली आदिवासी लड़कियों से शादी कर लेते हैं. बीजेपी सांसद ने इनके साइबर क्राइम और गायों की स्मग्लिंग का भी आरोप लगाया. 

उन्होंने बोला कि, ‘मैं इस सदन में 13-14 सालों से झारखंड में घुसैपठ का समस्या उठाता रहा हूं. बांग्लादेश से जुड़े होने की वजह से हमारे यहां घुसपैठ एक बड़ी परेशानी है. इसका हिंदू-मुसलमान से कोई वास्ता नहीं, क्योंकि वह भारतीय मुस्लिमों का भी रोजगार छीनते हैं, हिंदुओं का तो छीनते ही हैं. अभी एक नया ट्रेंड प्रारम्भ हुआ है पूरे इस्लामीकरण के लिए.बीजेपी सांसद ने बोला कि, ‘भोले भाले आदिवासी लड़कियों के साथ शादी करके बांग्लादेशी मुसलमान पूरे डेमोग्राफी को बदलने पर आमादा हैं. मेरे पड़ोसी जिले साहिबगंज में अभी जो जिला परिषद की प्रमुख बनी हैं, वह आदिवासी कोटे से हैं, क्योंकि सीट आरक्षित थी, किन्तु उनकी विवाह मुसलमान से हुई है. यह एक उदाहरण मैंने दिया है.

साइबर क्राइम और गायों की स्मग्लिंग का मामला उठाते हुए निशिकांत दुबे ने यह भी बोला कि इस्लामीकरण के कोशिश किए जा रहे हैं. दुबे ने बोला कि,’ ”जामताड़ा एक सीरियल बना, राष्ट्र के जितने साइबर अपराध होते हैं, वे सारे साइबर क्रिमनल उसी संथाल परगना में हैं. उसी गोड्डा, देवघर, जामताड़ा, देवघर, साहिबगंज में हैं. जितनी गायें हैं. यदि गोड्डा, देवघर से चलेंगे तो आपको रात में लाखों-लाख गायें जाती नज़र आएंगी. वह सब बांग्लादेश जा रही हैं. बालू और गिट्टी जा रहा है. सब गैर कानूनी है.