इस जूतों की कीमत जान कर व इसके कार्य सुन कर आप हो जाएंगे दंग

इस जूतों की कीमत जान कर व इसके कार्य सुन कर आप हो जाएंगे दंग

अगर आप भी जूतों के शौकीन हैं व तरह-तरह के जूते पहनना पसंद करते हैं , लेकिन नए-नए जूते खरीदने में होने वाले खर्च से डरते हैं तो आपके लिए क्यूलाउड रिफलेक्टिव

जूते सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. अगर आप एक ही जूते को कई तरह के स्टाइलिश जूतों में बदलना चाहते हैं तो वाइयूआर का क्यूलाउड रिफलेक्टिव जूता आपको बहुत ज्यादा पसंद आ सकता है.  

वाइयूआर शू नामक एक कंपनी ने एक अनोखा जूता तैयार किया है जिससे एक ही जूते से कई स्टाइलिश जूते तैयार किए जा सकते हैं. इस जूते में एक खोखला बेस है जिसमें आप अपनी मर्जी से कुछ भी भर सकते हैं. इस जूते के सोल में एक छोटा-सा कंपार्टमेंट है जिसे खोलकर इसके पारदर्शी व खोखले बेस में कई तरह के सजावट के सामान भरे जा सकते हैं. 

वाइयूआर शू ने बताया कि इसमें अपनी मनपसंद मोतियां, ग्लीटर, सीप, शंख जैसे कई अन्य तरह की चीजें भरकर इन्हें हर बार नया लुक दिया जा सकता है. एक ही जूते की मदद से कई तरह के स्टाइलिश जूते बनाए जा सकते हैं. 

खुफिया चेंबर भी है मौजूद-
यह अनोखा जूता सिर्फ स्टाइलिंग के ही कार्य नहीं आता बल्कि इसमें एक खुफिया चेंबर भी उपस्थित है जिसमें कीमती चीजें छुपाकर रखी जा सकती हैं. इसमें लोग पैसे व चाबियां छुपाकर रख सकते हैं. वाइयूआर शू को जूतों के अनोखे डिजाइन  के लिए जाना जाता है. इसकी हील तकरीबन 3 इंच की है. इस जूते की मूल्य लगभग 8000 रुपये है.