अमरीका के फ्लोरिडा में नौसेना के अड्डे पर ताबड़तोड़ फायरिंग में दो लोगों की हो गई मृत्यु, जाने पूरा मामला

अमरीका के फ्लोरिडा में नौसेना के अड्डे पर ताबड़तोड़ फायरिंग में दो लोगों की हो गई मृत्यु, जाने पूरा मामला

अमरीका के फ्लोरिडा में शुक्रवार को नौसेना के अड्डे पर ताबड़तोड़ फायरिंग में दो लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सबका उपचार चल रहा है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक शूटर आकस्मित नौसेना के अड्डे में घुस गया व अंधाधुंध गोलीबारी प्रारम्भ कर दी. हालांकि जवाबी कार्रवाई में सेना ने शूटर को मार गिराया है.

एसकैम्बिया काउंटी के शैरिफ ऑफिस ने ट्वीट करते हुए बोला कि पेनसाकोला स्थित नौसेना अड्डे में एक शूटर घुस आया था, हालांकि अब वहां कोई सक्रिय शूटर नहीं है. उन्होंने पुष्टि की है कि शूटर मारा गया है. वैसे सर्च ऑपरेशन जारी है व नौसेना के अड्डे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बुधवार को भी सैन्य अड्डे पर हुआ था हमला

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को दोपहर के समय पर्ल हार्बर सैन्य बेस में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी. इस हमले में कई लोग घायल हुए थे, जिसमें 2 की हालत बेहद गंभीर थी. हमलावर ने इस दौरान न सिर्फ फायरिंग की थी, बल्कि पर्ल हार्बल नेवल शिपयार्ड को आग के हवाले भी कर दिया था.

सबसे बड़ी बात यह थी कि जिस वक्त यह हमले को अंजाम दिया गया था उस दौरान भारतीय वायु सेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया भी घटनास्थल पर उपस्थित थे, हालांकि उन्हें कुछ भी नहीं हुआ व वे सुरक्षित रहे. इस हमले के बाद बंदूकधारी ने आत्महत्या कर ली थी.