मिस पाक वर्ल्ड रही जानिब नवीद का हो गया निधन, जाने पूरी घाट के बारे ने

मिस पाक वर्ल्ड रही जानिब नवीद का हो गया निधन, जाने पूरी घाट के बारे ने

अमरीका में रहने वाली मिस पाक वर्ल्ड रही जानिब नवीद की एक कार हादसे में मृत्यु हो गई. मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जानिब खुद अपनी गाड़ी चला रही थी. जब उन्होंने अपनी गाड़ी से नियंत्रण खो दिया व हादसे का गाड़ी हादसे का शिकार हो गया. बता दें कि 32 वर्षीय जानिब नवीद ने 24 अगस्त, 2012 में मिस पाक वर्ल्ड का खिताब जीता था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जानिब अमरीका के कैलिफॉर्निया के पोमोना (Pomona) में रहती थीं. प्रिंस जॉर्ज्स काउंटी में उनकी गाड़ी का दुर्घटना हुआ.

ओवरटैक के दौरान हुआ हादसा

मैरिलैंड स्टेट पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, नवीद अपनी 2018 मॉडल मर्सडीज CL2 कार से जा रही थीं, तभी कार ओवरटेक करने के दौरान वह ट्रैफिक में जा फंसी व यह एक्सीडेंट हुआ. पुलिस ने बताया कि जब नवीद को कार से निकाला गया तो वह मृत पाई गई.

इस हादसे में अभी तक किसी अन्य वाहन के नुकसान पहुंचने की समाचार नहीं है. शुरुआती जाँच से पता चला है कि एक्ट्रेस नवीद ने एल्कोहल का सेवन नहीं की थी. वैसे पुलिस हादसे के वास्तविक कारण का पता लगाने की प्रयास कर रही है.

जानिब के पति ने फेसबुक पोस्ट में जताया दुख

जानिब के पति अली-हैदर शाह ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी भावनाओं को जाहीर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं तुम्हें नहीं ढूंढ़ सकता माई लव। । मैं लगातार तुम्हारा नाम पुकार रहा हूं। । तुम हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। । प्लीज मुझे रिप्लाई करो। । प्लीज वापस आ जाओ। । तुम ऐसे मेरी जिंदगी व संसार से नहीं जा सकती हो!!! जानिब अली हैदर प्लीज मेरे पास वापस आ जाओ.'

एक अन्य पोस्ट में अली हैदर ने लिखा, 'जानिब वापस आ जाओ। । मुझे तुम्हारी आवश्यकता है। । तुम हमेशा मेरे लिए यहां रहती हो। । व इस वक्त मुझे तुम्हारी बहुत आवश्यकता है। । मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा, हर कठिनाई से तुम्हें बचाऊंगा, सॉरी इस बार तुम्हारे लिए ये सब नहीं कर पाया.'

2012 में बनी थी मिस पाक वर्ल्ड

आपको बता दें कि जानिब नवीद ने 2011 में पेस यूनिवर्सिटी से अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी. इसके बाद 2012 में उन्होंने कानाडा के टोरंटो में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेते हुए 'मिस पाक वर्ल्ड' का खिताब जीता था.

जानिब यह खिताब जीतने वाली 10वीं महिला थीं. नवीद 2012 में ही फिलीपिंस की मिस अर्थ प्रतियोगिता में भी शामिल हुई थीं.