पाक: लाहौर में हुआ भीषण विस्फोट, हुए इतने घायल

पाक: लाहौर में हुआ भीषण विस्फोट, हुए इतने घायल

पाक के लाहौर में शनिवार की रात एक भीषण विस्फोट हुआ. इस विस्फोट में एक आदमी की मृत्यु हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जाँच में पता चला है कि एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में ब्लास्ट हुआ है.

जांच पड़ताल में ये बात सामने आई है कि दुकान में रखे एक रेफ्रिजरेटर में गैस भर जाने के बाद यह धमाका हुआ. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान दुकान में कार्य करने वाले एक कर्मचारी के तौर पर हुई है.

फिलहाल सारे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है व जाँच की जा रही है. सूचना मिलने के बाद मौके पर बचाव अधिकारियों के साथ बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

रिक्शे में हुआ था विस्फोट

आपको बता दें कि बीते महीने के आखिरी शुक्रवार को लाहौर के मुल्तान रोड पर एक कमर्शियल रिक्शे में जोरदार धमाका हुआ था. इस धमाके में कम से कम 10 लोग घायल हो गए थे.

जांच में पता चला था कि रिक्शे में एक शख्स कम से कम दो किलोग्राम विस्फोटक सामग्री ले जाई जा रहा था. सुरक्षाबलों ने मौके से कुछ बॉल बेयरिंग भी बरामद की थी.

शुरुआती जाँच व रिक्शा चालक ने अपने बयान में बताया था कि उसने शेराकोट इलाके से एक सवारी बैठाई थी. वह शख्स रिक्शे में विस्फोटक छोड़ कर उतर गया. ड्राइवर ने बोला था कि उसने उस शख्स को सामनाबाद में उतार दिया था.