Amitabh Bachchan के नये को-स्टार को देख आपको भी आ जाएगा प्यार, बोले...

Amitabh Bachchan के नये को-स्टार को देख आपको भी आ जाएगा प्यार, बोले...

अमिताभ बच्चन इन दिनों गुडबाय की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में अमिताभ के साथ दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की लोकप्रिय अदाकारा रश्मिका मंदाना एक अहम भूमिका में दिखेंगे। अब बिग बी ने अपने एक ऐसे को-स्टार से मुलाक़ात करवायी है, जिनके आते ही सेट का पूरा माहौल बदल जाता है।

अमिताभ बच्चन गुडबाय की शूटिंग से जुड़े अपडेट्स लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए साझा कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो एक गोल्डन रिट्रीवर डॉग के साथ नज़र आ रहे हैं। अमिताभ कुत्ते को प्यार से सहला रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- काम में मेरा साथी। जब यह सेट पर होता है, तो पूरा माहौल बदल जाता है। यही वजह है कि इन्हें पुरुष-महिलाओं का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है।

कैसे होती है कुत्तों के संग शूटिंग?

अपने ब्लॉग में अमिताभ ने गोल्डन रिट्रीवर के साथ शूटिंग के अनुभव को लेकर लिखा- उसका ट्रेनर फ़िल्म शूट के लिए उसे ट्रेन करता है और उसे परफॉर्म करते हुए देखना बेहद दिलचस्प होता है। किसी इंसान से कम नहीं। वो शूटिंग के इशारे समझता है। सबसे अहम बात, उसे पता है कि कैमरा किधर है और उसे फेस करता है।

उसका ध्यान खींचने के लिए एक प्लास्टिक की बत्तख रखी जाती है, ताकि उसे पता चल जाए कि उसे कहां तक आना है, बैठना है या परफॉर्म करना है और वो उसी जगह पर पहुंचता है। उस बत्तख को ढूंढते हुए। अगर यह आपकी जेब में छुपी है, तब भी वो इसे सूंघ लेता है और निकाल लेता है।

अमिताभ आगे लिखते हैं कि जानवरों और बच्चों को सेट पर संभालना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन यह जनाब एकदम मुकम्मल हैं, जैसे कि कुछ बच्चे होते हैं, जो आजकल विज्ञापनों और धारावहिकों में काम करते हैं। बेहद प्यारे। आपको याद होगा, अमिताभ बच्चन की सुपर हिट फ़िल्म मर्द में भी उनके को-स्टार्स एक घोड़ा और एक कुत्ता थे, जिन पर कई अहम दृश्य फ़िल्माये गये थे।


बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बॉलीवुड अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दो दिन पहले ही मंदिरा के पति राज कौशल के निधन को एक महीना पूरा हुआ है। ऐसे में ये समय मंदिरा के लिए बेहद मुश्किल है। लेकिन मंदिरा ने भी साबित कर दिया है कि वो कमजोर नहीं हैं। उन्हें मुस्कुराते हुए अपने इस समय से भी लड़ना आता है। हाल ही में इसकी एक झलक मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है।

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं। ऐसा मंदिरा अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के लिए भी कर रही हैं। मंदिरा के आगे बढ़ने में उनके बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी की बेटी तारा उनकी मुस्कुराहट की वजह बनीं। मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।


मंदिरा बेदी ने अपनेआधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा मुस्कुरा रही हैं। हालांकि मंदिरा की आंखों में नमी साफतौर पर देखी जा सकती है। ये तस्वीर मंदिरा की बेटी तारा ने उनके वर्कआउट के बाद क्लिक की है। तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं... मैं कैसे मना कर सकती हूं।'

मंदिरा की इस तस्वीर पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय, समीर सोनी, आश्का गोराड़िया जैसे सितारों ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है। वहीं उनके फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग और उनके लिए इंस्पिरेशन बता रहे हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियर अरेस्ट की वजह से हो गया था। उनके निधन के बाद मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि अब धीरे- धीरे वो अपनी पुरानी दिनचर्या में वापस आ रही हैं। बीते दिनों उनके पति के निधन को एक महीना पूरा होने पर उन्होंने घर पर हवन किया था।