पलक तिवारी की ये फोटोज इंटरनेट पर हो रही तेजी से वायरल

पलक तिवारी की ये फोटोज इंटरनेट पर हो रही तेजी से वायरल

 इन दिनों जहां एक तरफ हर कोई अपने घर पर रहकर समय बिता रहा है, वहीं दूसरी तरफ एक-दूसरे से जुड़े रहना का बड़ा माध्यम सोशल मीडिया बन गया है।

 बात करें फिल्म व टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज की तो सभी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं। इस दौरान हर कोई फैंस से जुड़े रहने व चर्चा में बने रहने के लिए अपने सोशल एकाउंट पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है। इस बीच हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी ग्लैमरस फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

पलक तिवारी का जन्म 2000 में हुई था। वो 20 वर्ष की आयु में उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड व ग्लैमरस फोटोज़ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलक बेड पर व्हाइट ड्रेस में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में पलक का अंदाज किसी भी एक्ट्रेस या मॉडल को टक्कर देने के लिए बहुत ज्यादा है।

इस फोटो के कैप्शन में पलक ने लिखा- ''। वहीं पलक की इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती व अंदाज की तारीफें हो रही हैं। कईयों ने तो उनके मेकअप को काइली जेनर के लुक से कंपेयर किया है। लोगों को पलक की ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही हैं कि ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं व फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं। वो बेहद स्टाइलिश हैं ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर साफ दिखाई देती है। बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी व उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है।