दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण ने किया रणवीर सिंह को कुछ इस अंदाज में विश, पढ़े

दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण ने किया रणवीर सिंह को कुछ इस अंदाज में विश, पढ़े

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उनकी ‘साली’, दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण ने उन्हें विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की है.

 रणवीर सिंह का डांसिंग जिफ प्रयोग करते हुए उन्होंने लिखा है जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जीजा जी. इसके साथ ही अनीशा ने रणवीर सिंह को टैग भी किया है. 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने वर्ष 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से ही वह करियर में ऊंचाइयां छूने लगे थे. अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता. इनकी पर्सनैलिटी के कई लोग कायल हैं. बॉलीवुड टाउन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स भी रणवीर सिंह को जन्मदिन की शुभकामना दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘लूटेरा’ के सात वर्ष सारे किए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दो वीडियो शेयर किए. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. रणवीर ने जब पोस्ट शेयर की तो दीपिका पादुकोण ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि तुम्हारी सबसे शानदार परफॉर्मेंस अभी तक की. 

बता दें कि रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण की लव-स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. रियल जीवन में भी रणवीर आज भी दीपिका को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों 6 वर्ष तक रिलेशनशिप में रहे. जब दोनों अपने करियर के टॉप पर थे तो इटली के लेक कोमो में इन्होंने ग्रैंड वेडिंग की. दोनों की विवाह बहुत ज्यादा व्यक्तिगत अफेयर रही. केवल परिवार के लोग ही इसमें शामिल रहे. लव-स्टोरी की बात करें तो वह बहुत ज्यादा दिलचस्प रही. हाल ही में फुटबॉलर सुनील छेत्री ने रणवीर सिंह संग लाइव चैट की, जिसमें उन्होंने बताया कि केवल 6 महीने में ही उन्होंने दीपिका से विवाह करने का तय कर लिया था. 
रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण ने रामलीला, पद्मावत व बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में साथ कार्य किया है. इनकी प्रेम कहानी रामलीला के दौरान से प्रारम्भ हुई थी. दीपिका व रणवीर दोनों फिल्म 83 में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का भूमिका निभा रहे हैं. वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का भूमिका निभाने वाली हैं. बताते चलें कि फिल्म में दीपिका के सीन्स कम होंगे.