विवादित शो बिग बॉस के घर से इस सप्ताह हो सकता हैं यह शख्स बाहर

विवादित शो बिग बॉस के घर से इस सप्ताह हो सकता हैं यह शख्स बाहर

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस के घर में लव, रोमांस के साथ झगड़ा भी बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा है, परन्तु कई बार ये झगड़े कंटेस्टेंट को भारी भी पड़ गए हैं. जी हां, इस बार ये झगड़ा मधुरिमा तुली को भारी पड़ गया है, इसके अतिरिक्त क्योंकि खबरें आ रही हैं विशाल व मधुरिमा के बीच हुए झगड़े की वजह मधुरिमा को घर से बेघर कर दिया गया है. हालांकि, वीकेंड का वॉर में इसकी ऑफिशियल अनांउमेंट हो सकती है .

एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सप्ताह मधुरिमा तुली का घर में सफर समाप्त होने कि सम्भावना है. वैसे , बोला जा रहा है कि उन्होंने कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर किया गया है व वो पहले भी वोटिंग में डेंजर जोन में ही चल रही थीं. वही ऐसे में मधुरिमा का बाहर होना ज्यादा चौंकाने वाला नहीं है.रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि मधुरिमा व विशाल की लड़ाई के बाद सलमान खान ने मधुरिमा की जमकर क्लास ली है, क्योंकि उन्होंने विशाल आदित्य सिंह व मधुरिमा के बीच जमकर झगड़ा हुआ था.

इसके बाद बिग बॉस दोनों को दंड देते हैं कि इस बार के वीकेंड के वार तक दोनों को कारागार में बंद रहना पड़ेगा. हालाँकि , तब विशाल आदित्य सिंह यह फैसला करते हैं कि वह इस शो को छोड़ कर घर चले जाएंगे व वह इस दंड को मानने से मना कर देते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मधुरिमा ने शो के बीच में वाइड कार्ड एंट्री ली थी व सुर्खियों में रही थीं. वही पहले भी मधुरिमा की शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल व आरती सिंह के साथ बहस हो चुकी है. वैसे , इस सप्ताह मधुरिमा ने हज कर दी थी व वो विशाल को फ्राई पैन से मारते हुए नजर आ रही थीं.