विवादित शो बिग बॉस 13 में इन दिनों यह कपल बने बिग बॉस के दंड का शिकार

विवादित शो बिग बॉस 13 में इन दिनों यह कपल बने बिग बॉस के दंड का शिकार

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह व उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली इन दिनों बिग बॉस के दंड का सामना कर रहे हैं. वही बीते दिनों विशाल आदित्य सिंह के गुस्सा दिलाने पर मधुरिमा तुली ने उन्हें फ्राईपैन से मारा प्रारम्भ कर दिया गया है । वही 5 जनवरी को प्रसारित हुए शो में मधुरिमा तुली व विशाल आदित्य सिंह के बीच बहुत ज्यादा झगड़ा देखने को मिला है । दोनों के झगड़े को समाप्त करने के लिए बिग बॉस के घर में शामिल अन्य सदस्यों को आगे आना पड़ा है ।

वही ऐसे में अब विशाल आदित्य सिंह को लेकर मधुरिमा तुली की मां विजया पंत तुली ने बड़ी बात बोली है. इसमें उन्होंने विशाल आदित्य सिंह के लिए बोला कि उन्हें एंगर मैनेजमेंट की परेशानी है. मधुरिमा तुली की मां विजया पंत तुली ने कहा,'मेरी बेटी कंटेस्टेंट हैं तो यह महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी. इतना जरूर है कि विशाल मधुरिमा को लड़ाई के लिए उकसाता है.

इसके अतिरिक्त बिग बॉस के घर में मधुरिमा की किसी से अच्छी दोस्ती न होने पर भी उनका मां ने बड़ी बात बोली है. उन्होंने कहा,' हमने देखा है कि शो के अंदर सिर्फ शहनाज गिल व सिद्धार्थ शुक्ला ही मधुरिमा के दोस्त हैं. यह बहुत दुख की बात है कि कोई भी मेरी बेटी के चेहरे पर शामिल दर्द को नहीं पढ़ सका है । विशाल उसे नेशनल टीवी पर अपमानित कर रहा था, इससे वह बहुत टूटी हुई थी. मुझे इस बात खुशी है कि शहनाज व आरती सिंह मधुरिमा की स्टैंड लिया गया है. हकीकत कहूं तो मैं परेशान होने के साथ-साथ शर्मिंदा व गुस्से में भी हूं. जब मधुरिमा शो से बाहर आएंगी तो मैं उसे विशाल से दूरी बनाने को कहूंगी. जब बनती नहीं है तो साथ रहने का मतलब ही नहीं है.'

उस समय विशाल बहुत ज्यादा नाराज हो गए थे. विशाल ने 'बिग बॉस' के बोला था कि अब हम दोनों में से कोई एक ही घर पर रह सकता है. तब बिग बॉस ने बोला था कि 'आप दोनों को निर्णय लेना होगा कि घर में से कौन बाहर जा सकता है .' वैसे दोनों ने घर में रहने का निर्णय किया था व दंड के तौर पर मधुरिमा को दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया गया था. खास बात है कि यह दोनों कभी एक दूसरे से लड़ते नजर आते हैं तो कभी प्यार. इन दोनों को ऐसा करता देख सलमान ने भी इनसे इनके संबंध का स्टेटस पूछा था.अभिनेता सलमान के सामने विशाल ने कन्फ्यूज बोला था. वैसे घरवालों का बोलना है कि यह दोनों नॉमिनेट होते ही एक दूसरे से प्यार का दिखावा करने लगते हैं.