बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बॉलीवुड अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दो दिन पहले ही मंदिरा के पति राज कौशल के निधन को एक महीना पूरा हुआ है। ऐसे में ये समय मंदिरा के लिए बेहद मुश्किल है। लेकिन मंदिरा ने भी साबित कर दिया है कि वो कमजोर नहीं हैं। उन्हें मुस्कुराते हुए अपने इस समय से भी लड़ना आता है। हाल ही में इसकी एक झलक मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है।

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं। ऐसा मंदिरा अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के लिए भी कर रही हैं। मंदिरा के आगे बढ़ने में उनके बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी की बेटी तारा उनकी मुस्कुराहट की वजह बनीं। मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।


मंदिरा बेदी ने अपनेआधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा मुस्कुरा रही हैं। हालांकि मंदिरा की आंखों में नमी साफतौर पर देखी जा सकती है। ये तस्वीर मंदिरा की बेटी तारा ने उनके वर्कआउट के बाद क्लिक की है। तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं... मैं कैसे मना कर सकती हूं।'

मंदिरा की इस तस्वीर पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय, समीर सोनी, आश्का गोराड़िया जैसे सितारों ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है। वहीं उनके फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग और उनके लिए इंस्पिरेशन बता रहे हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियर अरेस्ट की वजह से हो गया था। उनके निधन के बाद मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि अब धीरे- धीरे वो अपनी पुरानी दिनचर्या में वापस आ रही हैं। बीते दिनों उनके पति के निधन को एक महीना पूरा होने पर उन्होंने घर पर हवन किया था।


KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ शुरुआत से ही चर्चा में है। ये शो कंटेस्टेंट्स को करोड़पति और लखपति तो बनाता ही है साथ ही बिग बी के साथ लोगों की बातचीत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं। लोगों को कम्फर्टेबल फील करवाने के लिए बिग बी कंटेस्टेंट्स से खूब हंसी मज़ाक करते हैं। लेकिन क्या हो अगर कंटेस्टेंट ही बिग बी पर सवाल दागना शुरू कर दे? ऐसा ही कुछ होने वाला है आने वाले एपिसोड में जहां एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बिग बी के कपड़ों को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल किए कि ख़ुद एक्टर भी जवाब देते-देते परेशान हो गए।

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ओशीन नाम की एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ओशीन पहले अपना इंट्रोडक्शन देते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं। इसके बाद ‘बिग बी’ उनसे पूछते हैं कि इन्फ्लुएंसर क्या होता है? और ओशीन, अमिताभ को इन्फ्लुएंसर के बारे में बताती हैं। इसके बाद ओशीन अमिताभ से कहती हैं कि वो उनसे कुछ सवाल करना चाहती हैं, ये सुनकर बिग बी चौंक जाते हैं, लेकिन फिर वो सवालों के जवाब देने के लिए राज़ी हो जाते हैं।

ओशीन, बिग बी की एक फोटो दिखाकर उनसे जैकेट के बारे में पूछती है कि उन्होंने ये जैकेट कहां से ली? पहले तो बिग बी इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि वो नहीं बताएंगे, लेकिन फिर बताते हैं कि ये उन्हें अभिषेक बच्चन ने गिफ्ट की है। दूसरे सवाल में ओशीना बिग बी से उनके चश्मे के बारे में पूछती हैं तो एक्टर कहते हैं ये उन्हें उनकी पोती आराध्या ने गिफ्ट किया था। इसके बाद कंटेस्टेंट बिग बी की दो और फोटो दिखाती हैं और उन्हें क्यूट बताती हैं। बिग बी और ओशीना की बातचीत का ये वीडियो काफी मज़ेदार है।