Sushmita Sen का ये पोस्ट क्या रोहमन से ब्रेकअप का इशारा है? एक्ट्रेस ने लिखा...

Sushmita Sen का ये पोस्ट क्या रोहमन से ब्रेकअप का इशारा है? एक्ट्रेस ने लिखा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड से भले ही कई सालों पहले दूरी बना ली हो, लेकिन अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की वजह से वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। सुष्मित ने इंस्टाग्राम पर कुछ वक्त पहले ही डेब्यू किया है, लेकिन कम समय में फैंस के दिलों में जगह कैसे बनानी है ये मिस यूनिवर्स को अच्छी तरह आता। सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही अपनी बेटियों रेने और अलीशा की फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

बेटियों के अलावा सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की फोटोज़ भी शेयर करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं। दोनों की ढेरा सारी रोमांटिक फोटोज़ और वीडियोज़ आपको एक्ट्रेस के इंस्टाग्रा पर मिल जाएंगी। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो फैंस के बीच बेचैनी पैदा कर रहा है। आमतौर पर मस्तीभरी, रोमांटिक और पॉजिटिव चीज़ें इंस्टाग्राम पर शेयर करने वाली एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर एक अजीब पोस्ट शेयर किया है जिससे फैंस को लग रहा है कि क्या उनका और रोहमन का ब्रेकअप हो गया है?

एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है उस पर लिखा है, ‘परेशानी ये है कि औरत सोचती हैं कि वो (आदमी) बदल जाएगा, लेकिन वो नहीं बदलता और आदमी ये गलती करता है कि वो सोचता है कि औरत कभी उसे छोड़कर नहीं जाएगी, लेकिन वो चली जाएगी’।

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो दोस्तों, बेटी और रोहमन के साथ छत पर पतंग उड़ाती दिख रही हैं। इस वीडियो में सुष्मिता काफी खुश नज़र आ रही हैं वहीं रोहमन भी उनके साथ पतंग उड़ाते दिख रहे हैं।

सुष्मिता, रोहमन को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इस वीडियो से पहले एक्ट्रेस ने रोहमन के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज़ में कैमरे के सामने पोज़ देते दिख रहे थे।


सुनील शेट्टी के साथ कई हिट फ़िल्में दे चुके अक्षय कुमार अब बेटे अहान शेट्टी के साथ आएंगे नज़र

सुनील शेट्टी के साथ कई हिट फ़िल्में दे चुके अक्षय कुमार अब बेटे अहान शेट्टी के साथ आएंगे नज़र

 सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म अभी रिलीज़ भी नहीं हुई है और उनको लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है। सूत्रों की मानें तो निर्माता साजिद नाडियाडवाला अगले प्रोजेक्ट में अहान और अक्षय को साथ लेकर आ रहे हैं। बता दें, अहान साजिद निर्मित फ़िल्म तड़प से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अक्षय और अहान का साथ आना बॉलीवुड में बड़े स्कूप के तौर पर देखा जा रहा है।

अक्षय और साजिद का एसोसिशन काफ़ी पुराना है। बच्चन पांडेय, साजिद के बैनर के साथ अक्षय की दसवीं फ़िल्म है। बच्चन पांडेय को फरहाद सामजी निर्देशित कर रहे हैं। यह एक्शन-कॉमेडी फ़िल्म है। कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस फ़िल्म में अहम किरदारों में दिखेंगी। बच्चन पांडेय अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी। 


वहीं, तड़प की बात करें तो मिलन लूथरिया ने इसका निर्देशन किया है। तड़प हिट तेलुगु फ़िल्म आरएक्स 100 का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड हैं। फ़िल्म में सुनील शेट्टी, अहान के किरदार के पिता की भूमिका में दिखेंगे। 

प्लानिंग स्टेज में है फ़िल्म

अक्षय और अहान के साथ आने को लेकर प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "पूरी टीम अभिनेताओं की इस एक्शन पावर-पैक के लिए उत्साहित है, जिसमें अक्षय और अहान पहली बार एक साथ आ रहे हैं। केवल साजिद सर ही इसे संभव बना सकते थे और हम सभी वास्तव में उस एनर्जी के लिए उत्साहित हैं, जो ये दोनों कलाकार स्क्रीन पर लाएंगे। प्रोजेक्ट की घोषणा की जानी बाकी है और फ़िलहाल प्लानिंग स्टेज पर है। हमारे पास जल्द ही अधिक जानकारी सामने होगी।"


अक्षय-सुनील की जोड़ी के नाम हैं कई हिट्स

नब्बे के दौर और बाद के सालों में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने कई हिट फ़िल्मों में साथ काम किया था। इनमें एक्शन, कॉमेडी और रोमांटिक फ़िल्में शामिल हैं। मोहरा, वक़्त हमारा है, धड़कन, हेराफेरी, फिर हेराफेरी, दे दनादन, आवारा पागल दीवाना, हम हैं बेमिसाल, सपूत, आन- मेन एट वर्क, दीवाने हुए पागल जैसी फ़िल्मों में अक्षय-सुनील साथ आये।

हालांकि, इनमें सबसे अधिक चर्चित मोहरा, धड़कन और हेराफेरी हैं। अब अहान के साथ आना, अक्षय के लिए भी एक भावुक मौक़ा होगा।


बिजली के खंभे के पास नहीं करें कोई काम, रिपेयरिंग के चक्‍कर में चली गई कैमूर के युवक की जान       आंधी-तूफान से धराशाई हो गए मिट्टी और फूस के बने गई घर, नवादा में पेड़-पौधों को भी पहुंचा नुकसान       बिहार में शिक्षकों के तबादले की तैयारी, जुलाई के पहले सप्ताह में जारी होगा शेड्यूल       रेल यात्रियों के लिए राहत भरी खबर, बिहार में सात जोड़ी ट्रेनों का परिचालन 24 से होगा शुरू       फतेहपुर का 'श्याम' उत्तराखंड में कैसे बना 'उमर', यहां जानिए- पूरी प्रोफाइल       UP का पहला कोरोनामुक्त जिला बना महोबा, सीएम योगी ने की खूब तारीफ       उमर गौतम की गिरफ्तारी पर रिश्तेदारों ने दी प्रतिक्रिया, कहा...       कमरे में बंद कर बच्ची को दिखा रहा था अश्लील फिल्म, कर रहा था गंदी बात       गोरखपुर में फेरी लगाकर बेचते थे स्मैक, पुलिस ने पकड़ा, जानें       तीन साल बीत गए, अभी तक वातानुकूलित नहीं हुए स्टेशन प्रबंधकों के दफ्तर       श्रावस्ती में च‍िलच‍िलाती धूप में बैंक के सामने लेटा वृद्ध, अपने पैसों के ल‍िए आठ माह से लगा रहा था चक्‍कर       बीटेक, बीसीए अंतिम सेमेस्टर परीक्षाओं की त‍िथ‍ि घोष‍ित, जान‍िए क्‍या है पूरा शिड्यूल       बहराइच के कतर्नियाघाट में हाथी का उपद्रव, दो मकान को किया क्षतिग्रस्त-लोगों ने भागकर बचाई जान       रोबोट-ड्रोन जैसे यंत्र बनाना सीख जुड़े रोजगार से, राजकीय इंजीनियरिंग कालेज अंबेडकरनगर देगा न‍िश्‍शुल्‍क प्रश‍िक्षण       क्रिकेट मैदान की भांति सुखाई जा रही नींव, ढलाई का एक चौथाई कार्य पूरा       शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य वसीम रिजवी पर दुष्कर्म का आरोप, लखनऊ में ड्राइवर की पत्नी ने दी तहरीर       दारोगा भर्ती के आवेदकों के लिए जरूरी सूचना, रजिस्टर्ड अभ्यर्थियों मिला अतिरिक्त मौका       सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरने की तैयारी तेज, भर्ती आयोग व बोर्ड अध्यक्षों की क्लास लेंगे सीएम योगी       न्यायमूर्ति एमएन भंडारी इलाहाबाद हाई कोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश नियुक्त       कोर कमेटी का 2022 में जीत को लेकर मंथन, बीएस संतोष के साथ CM योगी मौजूद