जल्द ही आएगी बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट के लिए प्रसिद्ध एक्ट्रेस दृष्टि धामी

जल्द ही आएगी बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट के लिए प्रसिद्ध एक्ट्रेस दृष्टि धामी

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो घर के बाहर रहकर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट करने में लगे हुए हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस दृष्टि धामी का। जिन्होंने आरती सिंह व सिद्धार्थ शुक्ला के गेम की तारीफ करते हुए कमेंट में बहुत ज्यादा कुछ लिखा है।

जी हाँ, हाल ही में दृष्टि धामी ने आरती के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है "आरती अकेली घर में ऐसी मेम्बर जो वन मैन आर्मी की तरह लड़ती है। हालांकि वो सिद्धार्थ की तरह सिद्धार्थ, असीम व सना (शहनाज) की तरह स्ट्रोंग नहीं है लेकिन फिर भी मैं उसे पसंद करती हूं। यकीनन आरती एकदम अलग है। उसे देखना बहुत ज्यादा अच्छा लगता है। " इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ को लेकर ट्वीट में लिखा है "सबके घरवालो को ट्राफी की पड़ी सिर्फ एक सिद की मॉम है जिनको अपने बच्चे की हंसी व ख़ुशी की चिंता है। जीवन में जीत-हार से बड़ी होती है ख़ुशी जो सिद के पास हमेशा रहेगी। "

दृष्टि धामी ने सिद्धार्थ शुक्ला व रश्मि देसाई के फ्रेंडशिप को लेकर भी लिखा है। ''इस समय शो में सिद्धार्थ शुक्ला व रश्मि देसाईकी फ्रेंडशिप को सभी बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। व उन्हें दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। '' आपने देखा होगा बिग बॉस 13 अपने ट्विस्ट व लड़ाइयों के फेमस होते जा रहा है।