सोशल मीडिया यूजर्स इस सीन को रोहित शेट्टी की फिल्मों से कंपेयर कर रहे, पढ़े

सोशल मीडिया यूजर्स इस सीन को रोहित शेट्टी की फिल्मों से कंपेयर कर रहे, पढ़े

उत्तर प्रदेश पुलिस के आठ जवानों की मर्डर का मुख्य आरोपी विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. दरअसल, उत्तर प्रदेश पुलिस विकास को इंदौर से यूपी लेकर आ रही थी.

 पुलिस के मुताबिक आकस्मित रास्‍ते में गाड़ी पलट गई व इस दौरान विकास दुबे ने पुलिस के चंगुल से भागने की प्रयास की व एनकाउंटर में विकास मारा गया. इसके बाद एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें पुलिस की गाड़ी पलटी हुई पड़ी है. अब इस के बाद फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ट्रेंड कर रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स इस सीन को रोहित शेट्टी की फिल्मों से कंपेयर कर रहे हैं. लोगों को बोलना है कि रोहित शेट्टी की फिल्म की तरह एनकाउंटर व गाड़ी पलटने के सीन को अंजाम दिया गया है. अब लोग रोहित शेट्टी को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं व सारे घटनाक्रम को रोहित शेट्टी की फिल्म के रुप में देख रहे हैं. एक उपभोक्ता ने लिखा है- रोहित शेट्टी को इसके लिए कॉपीराइट क्लेम करना चाहिए. वहीं, एक उपभोक्ता ने लिखा है कि इसे देखकर रोहित शेट्टी कहेंगे कि ये तो मेरी स्क्रिप्ट है.

इसके अतिरिक्त यूजर्स अन्य फिल्मी डायलॉग्स को भी इससे जोड़ रहे हैं व भिन्न भिन्न सीन से इसे जोड़कर मीम्स शेयर कर रहे हैं. आप भी ये मीम्स को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्मों में गाड़ी पलटने व उड़ने के कई सीन होते हैं व इस एनकाउंटर में भी ऐसा ही हुआ है. ऐसे में लोग रोहित शेट्टी को जोड़कर देख रहे हैं.

बता दें कि कानपुर के बिकरु गांव में दो जुलाई की रात को आठ पुलिसवालों की मर्डर कर देशभर में सुर्खियों में आया यूपी का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे गुरुवार प्रातः काल उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में मिला था. छह दिन की तलाश के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे अरैस्ट कर लिया. इसके बाद उसे यूपी लाया जा रहा था व इसी रास्ते में विकास का एनकाउंटर हो गया.