आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट हो चुकी डिप्रेशन का शिकार, अपने डिप्रेशन को लेकर रही बहुत ज्यादा मुखर

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट हो चुकी डिप्रेशन का शिकार, अपने डिप्रेशन को लेकर रही बहुत ज्यादा मुखर

बॉलीवुड में आएदिन किसी न किसी स्टार के डिप्रेशन में आने की खबरें सामने आती हैं. कुछ समय पहले सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन में जूझने की समाचार ने सभी को दंग कर दिया था. वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं. लेकिन ये दोनों ही भी अपने डिप्रेशन को लेकर बहुत ज्यादा मुखर रही हैं.शाहीन 13 वर्ष की आयु से इस डिप्रेशन का शिकार थीं व इस बात को वह पब्लिकली बता चुकी हैं. यही नहीं शाहीन डिप्रेशन से परेशान होकर सुसाइड की प्रयास भी कर चुकी हैं.

हाल ही में शाहीन व आलिया भट्ट 'दि तारा शर्मा शो' पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ नजर आए. शाहीन ने इस शो पर अपने सुसाइड को लेकर भी बात की. 'दि तारा शर्मा शो' के इस 33 सेकेंड के प्रोमो में तारा शाहीन के विचारों के बारे में जानना चाहती थीं जो सुसाइड की प्रयास से पहले उनके दिमाग में चल रहे थे. तारा के सुसाइड वाले सवाल पर शाहीन ने कहा, 'मैं कुछ सोच नहीं रही थी. बस, मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ये झेल नहीं सकती हूं. मैं खिड़की के बाहर देखते हुए भीतरी तौर पर इतना खाली महसूस नहीं करना चाहती थी.

शाहीन के अतिरिक्त शो में उपस्थित उनकी बहन आलिया ने बोला कि डिप्रेशन को किसी भी दूसरी बीमारी की तरह ही ट्रीट करना चाहिए. वहीं उनकी मां सोनी राजदान ने इस पर बात करते हुए बोला कि सबसे पहले इस बारे में अपने माता-पिता को बताना चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शाहीन डिप्रेशन पर किताब भी लिख चुकी हैं. उनकी किबात का नाम 'I have never been unhappier' है. इस किताब में शाहीन ने अपनी बीमारी व उससे किस तरह से उन्होंने सामना किया इन सभी बातों का जिक्र किया है.