सारा अली ने कहा- महामारी ने कार्य करने के ढंग को बदला, लेकिन...

सारा अली ने कहा- महामारी ने कार्य करने के ढंग को बदला, लेकिन...

अदाकारा सारा अली खान ने हाल ही में आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग फिर से प्रारम्भ कर दी है. सारा ने यह फिल्म पिछले वर्ष साइन की थी. लेकिन कोविड-19 वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग टाल दी गई थी. सारा का बोलना है कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह महामारी के बीच फिल्म की शूटिंग करेंगी.

हाल ही में एक साक्षात्कार में कोविड के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस पर सारा ने बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, वह इस बात से मना नहीं करेंगी कि इस समय कार्य करना बहुत मुश्किल है. लेकिन आखिरकार एक लंबे ब्रेक के बाद सेट पर लौटने से राहत महसूस हो रही है. उन्होंने आगे बोला कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना और सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन करने से कार्य करने के उपायों में परिवर्तन आया है. लेकिन कार्य को लेकर जुनून अब भी वही है.

पिछले 9 महीनों तक घर पर बैठे रहने के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा, यह किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है. लेकिन वह यह मानती हैं कि हर वस्तु में कुछ न कुछ सीखने को मिलता है. उन्होंने बताया कि वह घर पर थी, तो उन्होंने 500 चीजों की एक टू-डू लिस्ट तैयार की थी. उनका मानना ​​था कि इस लिस्ट को पूरा से उन्हें खुशी मिलेगी. हालांकि, उन्होंने बोला कि लॉकडाउन ने एहसास दिलाया कि हर प्रातः काल अपनी मां अमृता सिंह के साथ जागना उन्हें खुशी देता है.

अक्षय-धनुष के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी सारा
सारा पहली बार किसी फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगी. मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के पहले चरण की शूटिंग की आरंभ वाराणसी में की है. इससे पहले मार्च में कोविड-19 वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी. इसके बाद यूनिट ने चेन्नई में अक्टूबर में फिर से शूट प्रारम्भ किया था.


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


जोड़ों के दर्द से छुटकारा दिलाएंगे ये रामबाण उपाय       पेट में अल्सर की समस्या को दूर करता है तांबे के बर्तन में रखा पानी       मासिक धर्म के दर्द को कम करने के लिए जरूर अपनाएं ये तरीके       बच्चों को स्कूल के लिए तैयार करते समय कभी भूलकर भी ना करें ये गलतियां       सावधान बिना मोज़े जूते पहनने से हो सकते है ये नुकसान       अनिमिया से पीड़ित लोगों के लिए फायदेमंद होता है कटहल का सेवन       डायबिटीज के खतरे को बढ़ाता है ज्यादा नमक का सेवन       क्या आप जानते है "किस" करने से भी होती है ये बीमारियाँ       गर्मियों में शरीर को हाड्रेट रखने के साथ ही ताजगी प्रदान करता है खरबूजा       मलेरिया के बुखार को उतारने के कुछ आसान उपाय       1,500 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार नेकबैंड ईयरफोन       600mAh की पावरफुल बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ ZOOOK का नया वायरलेस माउस       महंगी हुईं आपकी चहेती Mahindra SUVs, जानिए कीमत       Volkswagen T-Roc की बुकिंग शुरू, जानिये कब से मिलेगी डिलीवरी       सिंगल चार्ज में 450 किलोमीटर दौड़ेगी Renault Megane-e SUV, जानें दमदार फीचर्स       Mahindra के बाद अब महंगी होंगी Tata की कारें, जानें नई कीमतें       Honda H’ness CB350 के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानें कीमत       Husqvarna Vitpilen 701 स्पेशल एडिशन मॉडल से उठा पर्दा       Covid-19 महामारी के दौरान इमरजेंसी में अगर कार से कर रहे हैं लंबा सफर       सोने के दाम में तेजी, चांदी की कीमत काफी बढ़ी, जानें