फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज़ गिल का हुआ पत्ता साफ,सलमान खान को किया अनफॉलो

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से  शहनाज़ गिल का हुआ पत्ता साफ,सलमान खान को किया अनफॉलो

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बाहर हुईं शहनाज़ गिल!

  • शहनाज़ गिल ने सलमान खान को किया अनफॉलो!

BIG BOSS 13 से लोगों के दिलों पर राज करने वाली पंजाब की शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी BIG BOSS में चार-चांद लगा दिए थे. हालांकि सिद्धार्थ के मृत्यु के बाद शहनाज़ पूरी तरह से टूट गईं थीं. लेकिन स्वयं को संभालते हुए अदाकारा ने अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना प्रारम्भ कर दिया है. सलमान खान के साथ शहनाज़ की कैमिस्ट्री देखने के बाद सबको ये अंदाज़ा हो गया था कि जल्द ही वो उनके साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं. 

पंजाब की कैटरीना कैफ जल्द ही दबंग खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही थीं. अदाकारा फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली थीं. इतना ही नहीं उन्होंने तो फिल्म की शूटिंग भी प्रारम्भ कर दी थी. लेकिन अब ताजा खबरों की मानें तो शहनाज़ को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. हालांकि इन खबरों पर अभी कर किसी भी तरह की कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है. लेकिन हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो शहनाज को फिल्म से बाहर करना पड़ा.

वहीं खबरें ये भी है कि फिल्म से बाहर होने के बाद शहनाज़ सलमान खान से बहुत खफा है. जिसके चलते उन्होंने गुस्से में भाईजान को सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया है. फिल्म में अदाकारा सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के अपॉजिट नजर आने वाली थीं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. 

हालांकि अभी भी शहनाज़ के पास एक बॉलीवुड फिल्म उपस्थित है. अब शहनाज प्रोड्यूसर रिया कपूर की अगली फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं. मिली जानकारी के मुताबिक शहनाज ने फिल्म साइन कर ली है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंग. जल्द ही फिल्म शूटिंग प्रारम्भ की जाएगी.