अक्षय व करण का 'कॉफी विद करण' का पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

अक्षय व करण का 'कॉफी विद करण' का पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

 शो 'कॉफी विद करण' बहुत ज्यादा फेसम है इसे बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए जाना जाता है। वे अक्सर एक एक्टर से दूसरे एक्टर के बारे में सवाल पूछकर थोड़ा परेशान कर देते हैं। 

लेकिन कभी-कभी करण का दांव उलटा भी पड़ जाता है। वह अपने ही सवालों मं घिर जाते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से एक सवाल पूछा तो जवाब के बजाय अक्षय ने उनसे ही सवाल पूछकर उन्हें परेशान कर दिया।

अक्षय व करण का 'कॉफी विद करण' का पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण कह रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है। वीडियो में अक्षय कुमार करण जौहर के शो को लेकर कह रहे हैं, "यह बहुत भयानक है। मैं आपके शो पर आकर आपको बता रहा हूं कि यह करना बहुत गलत है कि किसी के बारे में बात करके आप उन्हें कंट्रोवर्सी में लेकर आ जाते हो। क्यों? मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप यह क्यूं करते हो?" इस पर करण जौहर कहते हैं, "मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी के भी पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है। मैं अपने ऊपर कोई जोक नहीं ले सकता। "

इस पर खिलाड़ी कुमार तीखे तेवर में करण से कहते हैं कि आपको लगता है कि बॉलीवुड में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है, सो व्हाई हैव इट?’ अक्षय कुमार की इस बात का जवाब देते हुए करण कहते हैं कि, ‘क्योंकि मैं इसे बदलने की प्रयास कर रहा हूं। ’ इस पर फिर अक्षय कहते हैं कि आप इस तरह से इसे बदलोगे? करण जौहर अंत में कहते हैं कि, ‘आप टाइम्स न्यूज चैनल के (उस समय) के अर्णब की तरह सवाल कर रहे हो। ’ 

करण जौहर व अक्षय कुमार के सवाल व जवाब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग बहुत ज्यादा मजे ले रहे हैं।