शार्ट्स में अपने डॉगी को घुमाने घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा

शार्ट्स में अपने डॉगी को घुमाने घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा

मुंबई में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच कर्फ्यू लगा हुआ है. फिल्मों की शूटिंग सहित अधिकांश गतिविधियों पर रोक लगी हुई है. इस बीच बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने डॉगी के साथ वॉक पर निकलीं. अदाकारा ने इस दौरान ब्लैक हॉफ स्लीव टी—शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आईं. बंधे हुए सिर के बाल और एक हाथ में मोबाइल लिए अदाकारा डॉगी के पीछे—पीछे चलती नजर आईंं. अदाकारा को अपने अर्पाटमेंट के बाहर डॉगी के साथ आते—जाते फोटोग्राफर्स ने क्लिक किया.

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के उन अदाकारास में शुमार हैं जो 40 की आयु पार करने के बावजूद अपनी फिटनेस को लेकर सावधान रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा के रूटीन में योगा क्लास और जिम जाना शामिल है. वह अक्सर योग और जिम के लिए आते—जाते स्पॉट की जाती हैं.

मलाइका अरोड़ा न केवल स्वयं की फिटनेस के प्रति जागरूक रहती हैं, बल्कि फैंस को भी वह अपनी योग की नॉलेज से जागरूक करती रहती हैं.

हाल ही मलाइका ने लोगों को कोविड—19 से बचने के लिए टिप्स भी दिए थे. उनके वीडियोज को देख वरुण धवन ने भी कोविड के दौरान स्वयं को सुरक्षित किया.

मलाइका का नाम पिछले लम्बे समय से अर्जुन कपूर से जोड़ा जाता रहा है. दोनों को कई मौकों पर साथ भी स्पॉट किया जाता है.

मलाइका अरोड़ा हाल ही एक सेलेब्रिटी कुकिंग शो में भी फीचर की गईं. इसमें अर्जुन कपूर, करीना कपूर और करण जौहर जैसे सेलेब्स ने भी भाग लिया.


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


1,500 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार नेकबैंड ईयरफोन       600mAh की पावरफुल बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ ZOOOK का नया वायरलेस माउस       महंगी हुईं आपकी चहेती Mahindra SUVs, जानिए कीमत       Volkswagen T-Roc की बुकिंग शुरू, जानिये कब से मिलेगी डिलीवरी       सिंगल चार्ज में 450 किलोमीटर दौड़ेगी Renault Megane-e SUV, जानें दमदार फीचर्स       Mahindra के बाद अब महंगी होंगी Tata की कारें, जानें नई कीमतें       Honda H’ness CB350 के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानें कीमत       Husqvarna Vitpilen 701 स्पेशल एडिशन मॉडल से उठा पर्दा       Covid-19 महामारी के दौरान इमरजेंसी में अगर कार से कर रहे हैं लंबा सफर       सोने के दाम में तेजी, चांदी की कीमत काफी बढ़ी, जानें       IPL में मिले पैसों से अपने पिता का इलाज करवा रहा है ये युवा गेंदबाज, कहा...       IPL 2021 में हर टीम की तरफ से किस गेंदबाज ने लिए सबसे ज्यादा विकेट       इंग्लैंड दौरे और WTC Finals के लिए भारतीय टीम का ऐलान       CSK के इस गेंदबाज की IPL 2021 में जमकर हुई धुनाई       IPL बीच में हुआ स्थगित, अब किस टीम के खिलाफ और कहां मैच खेलेगी टीम इंडिया       Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha Negi ने इस खास अंदाज में कही दिल की बात       IPL: टीम के खिलाड़ियों के लिए दिया ये बड़ा 'बलिदान', सोशल मीडिया पर छा गए धोनी       भारतीय क्रिकेटरों को केवल कोविशील्ड वैक्सीन लेने की सलाह       आज हो सकता है भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान       इस खिलाड़ी की वाइफ ने दी खुशखबरी, घर में आया ये नया मेहमान