केकेआर अपने विवादित बोल के चलते आए सुर्खियों में, पढ़े

केकेआर अपने विवादित बोल के चलते आए सुर्खियों में, पढ़े

केकेआर (KKR) यानी कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) अपने विवादित बोल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर वह अपने ट्वीट्स के कारण लोगों की जुबांं पर रहते हैं।

 सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उन्होंने कई ट्वीट्स किए, जिनको सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें भी हुई। लेकिन जब से एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) व मिलाप जवेरी (Milap Zaveri) ने केआरके की ट्विटर पर क्लास लगाई है। तब से बॉलीवुड सेलेब्स लगातार उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमस सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने केआरके पर अपना गुस्सा निकालते हुए उन्हें ब्लैकमेलर तक कह डाला है।

अभी तक अपने बयानों के बाद बचकर निकल जाने वाले केआरके को अब बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री सबक सिखाने को तैयार है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई का जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर केआरके को ट्रोल किया है। नवाज के भाई शमससिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ट्वीट करते हुए कहा- संसार का सबसे घटिया इंसान है ये ब्लैकमेलर। अरैस्ट करो इसे। शमस ने अपनी पोस्ट में दुबई पुलिस तक को टैग कर रखा है। ऐसे में अब केआरके की मुसीबत बढ़ती दिख रही है।


सुशांत की मृत्यु के बाद केआरके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा था। वीडियो में केआरके ने सुशांत की एक्टिंग की बुराई की थी व नेगेटिव रिव्यू दिए थे। वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड के महान कलाकारों ने केआरके को निशाने पर लिया था।

मनोज ने ट्विटर हैंडल से लिखा है था, अब जो जंग प्रारम्भ होगी वो मुकाम के पहुंचने तक लड़ी जाएगी! मैं फिर कहता हूं समस्या ये आदमी तभी बनता है जब हमारे बीच के लोग इस तरह के लोगों का उत्साह बढ़ाते हैं। आप सब unfollow करें ताकत अपने आप समाप्त हो जाएगी।


इस समय सोशल मीडिया पर केआरके बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। सुशांत के फैन्स में तो केआरके को लेकर जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है।  आपको बता दें कि मिलाप जवेरी ने भी केआरके का केदारनाथ का रिव्यू शेयर किया था। साथ में लिखा था कि यह फ्रॉड केआरके का वास्तविक चेहरा है। आज वह अपने झूठे आंसूओं से इस दुख से लाभ उठाना चाह रहा है।