तापसी ने कही ये बड़ी बात- "और ये उस अपार्टमेंट के लिए है जहां कोई नहीं रहता "

तापसी ने कही ये बड़ी बात- "और ये उस अपार्टमेंट के लिए है जहां कोई नहीं रहता "

तापसी पन्नू बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. 'जुड़वा 2', 'मिशन मंगल', 'पिंक' व 'थप्पड़' जैसी फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग से तापसी ने हर दिल में स्थान बना ली है.

 तापसी सोशल मीडिया पर बेबाकी से देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी बातें रखती हैं. हालांकि इस बार का माजरा कुछ अलग है, क्योंकि इस बार तापसी पन्नू को अपना बिजली का बिल देखकर झटका लगा है. अपने घर के बिजली का बिल देखकर दंग व परेशान हो गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा दी है. 

तापसी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "लॉकडाउन को तीन महीने हो गए व मैं यही सोच रही हूं कि मैंने अपार्टमेंट में पिछले महीने ऐसा कौन-सा उपकरण प्रयोग करना प्रारम्भ किया है या लाई हूं जिससे मेरा बिजली बिल इतना बढ़कर आया है." इसके साथ ही तापसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई को टैग करते हुए पूछा कि आप कितना चार्ज करते हैं. 

 उन्होंने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "और ये उस अपार्टमेंट के लिए है जहां कोई नहीं रहता व वहां सिर्फ सप्ताह में एक बार सफाई के मकसद से जाते हैं. अब मुझे फिक्र हो रही है कि कहीं कोई हमारी जानकारी के बगैर कहीं हमारे अपार्टमेंट का प्रयोग तो नहीं कर रहा है व आप इसका खुलासा करने में हमारी मदद कर रहे हैं. 

बता दें किं तापसी पन्नू ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर बढ़कर आए बिजली के बिल के साथ पिछले दो महीने के बिल की रशीद को भी साझा किया है. एक पर 36 हजार रुपये लिखा है छूट के साथ 35 हजार 890, दूसरा बिल तीन हजार 850 व तीसरा बिल चार हजार 390 रुपये का है. इस बिल को ट्विटर पर साझा करते हुए अभिनेत्री ने बिजली कंपनी को भी टैग किया व पूछा है कि वह किस तरह से बिल बनाते हैं.