शुरूआत में लोग होरी नहीं हीरोइन बोलकर उड़ाते थे मेरा मजाक : टाइगर श्रॉफ

शुरूआत में लोग होरी नहीं हीरोइन बोलकर उड़ाते थे मेरा मजाक : टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्मों में अपने अभिनय के साथ शानदार एक्शन करने की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं। वह अपने एक्शन से कई फिल्मों को हिट कर चुके हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से की थी। उनकी पहली ही फिल्म काफी हिट साबित हुई थी, लेकिन इस फिल्म के बाद बहुत से लोगों ने उनके लुक और पर्सनैलिटी को लेकर कई तरह की टिप्पणी की।

बहुत से लोगों ने टाइगर श्रॉफ के लुक का मजाक भी बनाया। ऐसे में अब उन्होंने मजाक उड़ाने वालों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। टाइगर श्रॉफ हाल ही में अभिनेता अरबाज खान के चैट शो पिंच 2 के तीसरे एपिसोड में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।


उन्होंने शो में अरबाज खान को बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें काफी हेट कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। टाइगर श्रॉफ कहते हैं, 'रिलीज से पहले मुझे बहुत ट्रोल किया जाता था मेरे लुक्स को लेकर। लोग बोलते थे कि यार यह हीरो है कि हीरोइन है? यह तो जैकी दादा का बेटा लगता ही नहीं है।' इसके बाद अरबाज खान टाइगर श्रॉफ के फैंस का कमेंट पढ़ बताते हैं कि जिसमें से एक ने कहा है, 'आपके पास सबकुछ है, बस दाढ़ी नहीं है।' इस पर टाइगर श्रॉफ अपनी शक्ल की ओर इशारा करते कहते हैं, 'यह क्या है भाई'।


इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने अरबाज खान के शो में खुद को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अभिनेता जल्द फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं। ‘गणपत’ फिल्म में उनके साथ कृति सेनन अहम किरदार निभा रही है। इस फिल्म का निर्माण वशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कपंनी साथ मिल कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘हीरोंपती 2’ का निर्माण साजिद नाडियावाल की कर रहे हैं और इसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। इस फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज किया जा सकता है। 


KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

KBC 13: फीमेल कंटेस्टेंट के सवालों से चिढ़े अमिताभ बच्चन, कहा...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ शुरुआत से ही चर्चा में है। ये शो कंटेस्टेंट्स को करोड़पति और लखपति तो बनाता ही है साथ ही बिग बी के साथ लोगों की बातचीत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं। लोगों को कम्फर्टेबल फील करवाने के लिए बिग बी कंटेस्टेंट्स से खूब हंसी मज़ाक करते हैं। लेकिन क्या हो अगर कंटेस्टेंट ही बिग बी पर सवाल दागना शुरू कर दे? ऐसा ही कुछ होने वाला है आने वाले एपिसोड में जहां एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बिग बी के कपड़ों को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल किए कि ख़ुद एक्टर भी जवाब देते-देते परेशान हो गए।

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ओशीन नाम की एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ओशीन पहले अपना इंट्रोडक्शन देते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं। इसके बाद ‘बिग बी’ उनसे पूछते हैं कि इन्फ्लुएंसर क्या होता है? और ओशीन, अमिताभ को इन्फ्लुएंसर के बारे में बताती हैं। इसके बाद ओशीन अमिताभ से कहती हैं कि वो उनसे कुछ सवाल करना चाहती हैं, ये सुनकर बिग बी चौंक जाते हैं, लेकिन फिर वो सवालों के जवाब देने के लिए राज़ी हो जाते हैं।

ओशीन, बिग बी की एक फोटो दिखाकर उनसे जैकेट के बारे में पूछती है कि उन्होंने ये जैकेट कहां से ली? पहले तो बिग बी इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि वो नहीं बताएंगे, लेकिन फिर बताते हैं कि ये उन्हें अभिषेक बच्चन ने गिफ्ट की है। दूसरे सवाल में ओशीना बिग बी से उनके चश्मे के बारे में पूछती हैं तो एक्टर कहते हैं ये उन्हें उनकी पोती आराध्या ने गिफ्ट किया था। इसके बाद कंटेस्टेंट बिग बी की दो और फोटो दिखाती हैं और उन्हें क्यूट बताती हैं। बिग बी और ओशीना की बातचीत का ये वीडियो काफी मज़ेदार है।