अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम, सामने आया एक्टर का भावुक वीडियो

अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन अब्राहम, सामने आया एक्टर का भावुक वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो आज यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जॉन के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला नजर आ रही हैं। दोनों स्टार अपनी इस फिल्म का जोरो शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में जॉन और दिव्या अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पॉपुलर क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पहुंचेंगे। इस दौरान हर कंटेस्टेंस्ट या फिर सेलेब्स की तरह ये दो सितारें भी अमिताभ बच्चन के कठिन सवालों का सामने करेंगे। इतना ही नहीं, खेल के बीच में दिव्या और जॉन अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर खूब मस्ती भी करने वाले हैं। लेकिन इसी बीच जॉन किसी बात पर भावुक भी हो जाएंगे।

दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें जॉन और दिव्या की धमाकेदार एंट्री से लेकर उनके भावुन होने तक के कुछ मोमेंट को दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शो में जॉन और दिव्या धमाकेदार एंट्री लेते हैं। इसके बाद जॉन अमिताभ के सामने कुछ एक्शन मूव करते हैं, जिस पर बिग बी शॉकिंग रिएक्शन देते हैं। जॉन का एक्शन देखकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आप मारेंगे क्या?

हालांकि, मजाक मस्ती का ये सिलसिला यहीं शांत नहीं होता। जॉन बिग बी को फुटबॉल की ट्रिक्स सिखाते हैं और फिर जॉन अपनी सुपर कुल बॉडी शो में फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद हर कोई ‘जॉन जॉन’ चिल्लाने लगता है। हालांकि, इन सब मजाक मस्ती के बीच जॉन अब्राहम किसी बात पर भावुक हो जाते हैं। इतना ही नहीं, उनके आंसू भी झलक जाते हैं, जिस वजह से पूरे सेट पर सन्नाटा हो जाता है। जॉन को देखकर वहां सभी भावुक हो जाते हैं। इस प्रोमो में जॉन के भावुक होने की वजह नहीं बताई गई है। ऐसे में शो टेलीकास्ट होने पर ही इसकी वजह का खुलासा होगा।

इस शो में जॉन फिल्म ‘धूम’ का एक किस्सा शेयर करते हैं, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे। जॉन अमिताभ से कहते हैं, ‘एक बार ‘धूम’ की रिलीज के बाद मैं आपके घर अपनी बाइक पर आया था तब आपने मुझे कहा था कि आप अभिषेक को इसके लिए बढ़ावा मत देना। इसके बाद जब अभिषेक नीचे आते हैं, तब आप उन्हें देखकर मेरी बाइक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि बहुत अच्छी है।’ जॉन की ये बात सुनकर वहां हर कोई हंसने लगता है। 


Vicky-Katrina Wedding : दो रीति-रिवाजों से होगी विक्की-कैटरीना की शादी

Vicky-Katrina Wedding : दो रीति-रिवाजों से होगी विक्की-कैटरीना की शादी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) की शादी के बारे में इस समय सबसे ज्यादा बातें हो रही हैं. दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आए दिन उनकी शादी को लेकर नए अपडेट सामने आते रहते हैं. अब एक और अपडेट सामने आया है.

विक्की और कैटरीना दोनों ने ही अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. दोनों ने अभी तक इस पर चुप्पी साधी हुई है. शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होने जा रहे हैं. इसके लिए राजस्थान जाने के लिए तैयारी भी शुरू हो गई है.

दो रीति रिवाजों से होगी शादी

रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना की शादी दो रीति-रिवाजों से होने जा रही है. पहली शादी हिंदु रीति-रिवाजों सात फेरों की होने वाली है. वहीं दूसरी व्हाइट वेडिंग होगी. दोनों रीति-रिवाजों की शादी के लिए अलग-अलग तरह की डेकोरेशन भी की जाएगी.

कैटरीना की फैमिली ने कर ली है तैयारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना की फैमिली के बैग कार में रखे जा रहे हैं. ये उनके घर के बाहर का वीडियो है. वीडियो देखकर कहा जा सकता है कैटरीना और उनका परिवार शादी के लिए रवाना होने के लिए तैयार है.

विक्की के पिता ने फोटोग्राफर्स के लिए किया खास अरेंजमेंट

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने रविवार की शाम को फोटोग्राफर्स के लिए खास अरेंजमेंट किया था. उन्होंने सभी के लिए खाने का अरेंजमेंट किया था. विक्की, सनी और श्याम कौशल के ड्राइवर ने बिल्डिंग से नीचे आकर ये खास अरेंजमेंट किया था.

शादी के फंक्शन हुए शुरू

विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. रविवार की शाम को कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ विक्की के घर गई थीं. कैटरीना ने व्हाइट कलर का लंहगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं. उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए वेव भी किया था.

आपको बता दें विक्की और कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है. शादी में 120 गेस्ट शामिल होने वाले हैं. जिसमें परिवार के साथ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान में शादी के बाद वह वापस आकर बॉलीवुड के लिए रिसेप्शन भी देंगे.