रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज सलमान दिख सकते हैं एंग्री अवतार में

 रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज सलमान दिख सकते हैं एंग्री अवतार में

टीवी का जाना माना शो रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शनिवार को वीकएंड का वार ऐपिसोड में दबंग खान सलमान खान का एंग्री अवतार देखने को मिलेगा. वही सारे सप्ताह घर में हुए बवाल के बाद सलमान घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे. इस दौरान पारस अरोड़ा पर सलमान इतना भड़क जाएंगे कि अपना आपा खो बैठेंगे. इसके अतिरिक्त सलमान खान, पारस अरोड़ा व माहिरा शर्मा से कहेंगे कि जो आप लोगों के बीच चल रहा है वो दोस्ती से ज्यादा लग रहा है. सलमान कहेंगे, 'पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा को बाहर कहा है कि थोड़ा गेम खेलूं, एक्टिंग करूं तो बुरा नहीं मनना.

इसने पहले से ही ब्रिज बना लिया है, घर के अंदर आने से पहले.' इसके बाद सलमान, पारस से पूछेंगे कि तुम्हारा ये गेम कहां तक चल रहा है. पारस जवाब देंगे कि ये शो के क्रियेटर्स से कहो कि बेकार का बातें न करें, ये आंकाक्षा का नाम कहां से आया. पारस को बीच टोकते हुए सलमान कहेंगे कि ये कोई क्रियेटर्स का कार्य नहीं है, आकांक्षा ने मुझसे ये सब क्यिलर करने को बोला है.
पारस कहेंगे कि उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने यहां आंकाक्षा का नाम नहीं लिया.

ऐसा सुनते ही सलमान का पारा चढ़ जाएगा व वो पारस से कहेंगे कि ये कोई आरोप नहीं है. व्ही सलमान जैसे कुछ बोलना प्रारम्भ करेंगे पारस उनकी बात काटने लगेंगे. ऐसा देख सलमान को गुस्सा आ जाएगा व वो कहेंगे, 'चल ऐअपनी आवाज नीचे रखो.' जानकारी के लिए बता दें कि इसके अतिरिक्त कल वीकंड का वार ऐपिसोड में करण सिंह ग्रोवर, बिंदू दारा सिंह व बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी बिग बॉस के घर में आने वाले है .