बेटी के प्रेग्नेंट होने पर अनुराग कश्यप का होगा इस ऐसा रिएक्शन

बेटी के प्रेग्नेंट होने पर अनुराग कश्यप का होगा इस ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में हमेशा खुलकर बात करती हैं। आलिया कश्यप अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जहां वह अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं और उनके सवालों के जवाब भी देती रहती हैं। फादर्स डे के मौके पर आलिया ने अपने पिता अनुराग कश्यप के साथ समय बिताया।

इतना ही नहीं बतौर पिता आलिया ने अनुराग कश्यप से खुद के बारे में उनके नजरिए को लेकर भी ढेर सारे सवाल है। पिता से सवाल-जवाब के वीडियो को आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने अनुराग कश्यप से अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे को लेकर और कई निजी सवाल किए हैं। जिसका दिग्गज फिल्मकार ने बेबाकी से जवाब दिया है।

आलिया कश्यप ने अनुराग से उनके ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा, 'मुझे शेन पसंद है। मुझे तुम्हारे दोस्तों और खास करके लड़कों को लेकर पसंद काफी पसंद है। शेन बहुत अच्छा है। वह बहुत आध्यात्मिक है, बहुत शांत है, उसके पास बहुत सारी खासित हैं जो 40 साल के पुरुषों में नहीं हैं। मुश्किल परिस्थितियों में होने के मामले में भी वह अच्छा है।'

इसके बाद आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से सवाल किया है अगर वह कभी प्रेग्नेंट होती हैं और उनको आकर इस बारे में बताती हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होगा। इस सवाल के जवाब में गैंग्स ऑफ वासेपुर के मेकर ने कहा, 'मैं देखूंगा और तुमसे पूछूंगा कि क्या तुम यह चाहती हो। और फिर जो तुम चाहोंगी। तुम जो कुछ भी करना चाहोगी हैं, मैं हमेशा उसके साथ जाऊंगा, यह बात तुम जानती हो।'

इस पर आलिया कश्यप कहती हैं कि आप क्या उम्मीद करेंगे और क्या कहेंगे ? इस पर अनुराग कश्यप कहते हैं, 'तुम्हारी पसंद तय करेंगी मैं इसको स्वीकार करूं या नहीं। मैं तुमको बिल्कुल बताऊंगा कि इसके लिए एक कीमत चुकानी होगी लेकिन इसके आखिरी मैं अभी भी वहीं रहूंगा।' अनुराग कश्यप के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा आलिया कश्यप ने पिता से और भी कई सवाल किए थे।


बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बॉलीवुड अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दो दिन पहले ही मंदिरा के पति राज कौशल के निधन को एक महीना पूरा हुआ है। ऐसे में ये समय मंदिरा के लिए बेहद मुश्किल है। लेकिन मंदिरा ने भी साबित कर दिया है कि वो कमजोर नहीं हैं। उन्हें मुस्कुराते हुए अपने इस समय से भी लड़ना आता है। हाल ही में इसकी एक झलक मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है।

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं। ऐसा मंदिरा अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के लिए भी कर रही हैं। मंदिरा के आगे बढ़ने में उनके बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी की बेटी तारा उनकी मुस्कुराहट की वजह बनीं। मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।


मंदिरा बेदी ने अपनेआधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा मुस्कुरा रही हैं। हालांकि मंदिरा की आंखों में नमी साफतौर पर देखी जा सकती है। ये तस्वीर मंदिरा की बेटी तारा ने उनके वर्कआउट के बाद क्लिक की है। तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं... मैं कैसे मना कर सकती हूं।'

मंदिरा की इस तस्वीर पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय, समीर सोनी, आश्का गोराड़िया जैसे सितारों ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है। वहीं उनके फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग और उनके लिए इंस्पिरेशन बता रहे हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियर अरेस्ट की वजह से हो गया था। उनके निधन के बाद मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि अब धीरे- धीरे वो अपनी पुरानी दिनचर्या में वापस आ रही हैं। बीते दिनों उनके पति के निधन को एक महीना पूरा होने पर उन्होंने घर पर हवन किया था।