औनलाइन ऑर्डर से करते हैं बॉलीवुड के 'बादशाह' परहेज

औनलाइन ऑर्डर से करते हैं बॉलीवुड के 'बादशाह' परहेज

बॉलीवुड के 'बादशाह' का बोलना है कि वह अंडरवियर खरीदने के लिए औनलाइन ऑर्डर देने में सहज महसूस नहीं करते हैं, शाहरुख ने कहा, 'मैं अपनी सारी किताबों की खरीदारी अमेजन से करता हूं, किराने का सामान बिग बास्केट से मंगाता हूं, मुझे एक बात स्वीकार करनी है। । मैं अभी भी अंडरवियर की खरीदारी औनलाइन करने को लेकर सहज नहीं हूं। ' शाहरुख ने यहां अमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस के साथ वार्ता के दौरान यह खुलासा किया, एक्टर ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि सोना समय की बर्बादी करने जैसा है व इसलिए वह ज्यादा सोना पसंद नहीं करते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लिए एक सुपरहिट फिल्म का सूखा जैसे समाप्त ही नहीं हो रहा। 2018 में रिलीज हुई 'जीरो' के बाद शाहरुख खान ने अभी तक किसी नयी फिल्म की घोषणा नहीं की। बहुत ज्यादा समय से शाहरुख अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। 2019 में शाहरुख खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। अब उनके फैंस का सब्र टूट रहा है। सोशल मीडिया पर वे कई बार #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा चुके हैं।

बेशक, आज शाहरुख खान एक अदद हिट के लिए तरस रहे हों, लेकिन ये नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने इंडस्ट्री पर एक छत्र राज किया है। 'दीवाना', 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'डर', 'दिल तो पागल है', 'डॉन', 'कुछ कुछ होता है', 'रईस', 'देवदास', 'करण अर्जुन', 'माई नेम इज खान', 'कभी खुशी कभी गम', 'बाजीगर', 'ओम शांति ओम', 'परदेस' व 'चक दे इंडिया ' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में एक समाचार आई थी कि संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में शाहरुख व सलमान एक साथ कार्य करने के लिए तैयार हो गए हैं व इसके पीछे की वजह दमदार फिल्म की स्क्रिप्ट मानी जा रही है।