'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' दिखाया  बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपना जलवा

'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' दिखाया  बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपना जलवा

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरती के​ चलते चर्चा में रहती हैं. रेखा भले ही फिल्मों में कार्य नहीं कर रही हैं लेकिन उन्हें अक्सर ही फिल्मी पार्टीज व अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है. यही नहीं इवेंट के दौरान हर किसी की नजरें बस रेखा पर ही टिक जाती है. वहीं रेखा को इन इवेंट्स में बहुत ज्यादा इंज्वॉय करते देखा जाता है.

हाल ही में मुंबई में आयोजित 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. रेखा के अतिरिक्त इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों मे शिरकत की. इस दौरान रेखा ने बॉलीवुड के एक यंग एक्टर को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे.

'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा ने अपनी एक बात से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इस दौरान अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन, अनन्या पांडे, मलाइका अरोड़ा जैसे सभी सितारे शामिल थे. शो मेंरेखा ने एक्टर रणवीर सिंह के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि खुद रणवीर सिंह की खुशी का ठिकाना ना रहा. बता दें कि स्टार 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा 'गेस्ट ऑफ ऑनर' थीं. उन्होंने अपनी जीवन से जुड़ी बहुत सी बातें सबके साथ शेयर कीं. जब रेखा अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आईं व रणवीर सिंह से मिलीं. इस दौरान रेखा ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की. रेखा बोला कि उन्होंने रणवीर से बहुत कुछ सीखा है.

यही नहीं रेखा ने ये तक कह दिया कि- मैं रणवीर सिंह का कार्य देखने के लिए ही जिंदा हूं. रेखा के इस कॉम्प्लीमेंट ने रणवीर की शाम को व हसीन कर दिया. रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनदिनों रणवीर सिंह '83', 'सूर्यवंशी' व 'तख्त' को लेकर चर्चा में हैं.'83' में क्रिकेटर कपिल देव के ज़िंदगी पर बन रही बायोपिक है. इसमें रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की किरदार में नजर आएंगे.