बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने किया ये वीडियो शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने किया ये वीडियो शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने कार्य कर रही हैं. अब उन्होंने खतरनाक वायरस को लेकर लोगों को सचेत किया है,

जिसका नाम है अफ़वाह वायरस. विद्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्टर मानव कौल के साथ मिलकर लोगों से अफ़वाह न फैलाने की अपील कर रही हैं.

इस वीडियो में विद्या व मानव कौल कह रहे हैं कि पता है संसार में कोरोना वायरस के अतिरिक्त वायरस चारों ओर फैल गया है, जिसे अफ़वाह वायरस कहते हैं. इंडिया में तो यह व तेजी से फैल रहा है. मेडिकल रिसर्च के हिसाब से यह वायरस फोन में फॉरवर्ड बटन दबाने से फैलता है. वैसे अफ़वाह वायरस के लक्षण तो अनेक हैं, लेकिन ज्यादा केसेस में यूनेस्को, स्क्रिप्चर्स, नासा व न्यूमोरोलॉजी जैसे शब्द पाए जाते हैं.

वे कहते हैं कि सुना है कि सोशल मीडिया अफ़वाह वायरस का रेड जोन है. प्लीज वहां से मिली किसी भी जानकारी को वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन या फिर मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ की वेबसाइट से जाँच लें. वीडियो में आखिर में दोनों सितारे कहते हैं कि कोरोना वायरस तो फैल गया है अब अफ़वाह वायरस को नहीं फैलने देते हैं. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विद्या ने कैप्शन में लिखा एक नया वायरस दुनियाभर में फैल रहा है. चलो इससे पहले बहुत नुकसान कर दे इसे रोक लेते हैं.