Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश हैं तगड़े एंटरटेनर, प्रोमो में दिखी झलक

Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश हैं तगड़े एंटरटेनर, प्रोमो में दिखी झलक

बिग बॉस 15 की लगातार गिरती टीआरपी को संभालने अब एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की एंट्री होने जा रही है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस बार राखी अकेली नहीं बल्कि उनके पति रितेश भी उनके साथ होंगे। चैनल ने राखी और रितेश का टीजर भी रिलीज कर दिया है। इसमें राखी अपने पति से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? उन्हें जवाब मिलता है, जरूर।

इस बार पति के साथ एंटरटेन करेंगी राखी

राखी सावंत की शादी के बाद से उनके पति सबके लिए 'मिस्ट्री मैन' बने हुए हैं। कई लोगों को लगता है कि राखी ने शादी का ड्रामा किया था और वह लोगों को यकीन दिलाती रहती हैं कि रितेश नाम के शख्स से वाकई में उनकी शादी हुई है। बिग बॉस 14 में राखी अपने पति के लिए रोती दिखी थीं। तब दर्शकों को लग रहा था कि शायद बिग बॉस में रितेश को बुलाया जाएगा हालांकि ऐसा नहीं हुआ। इस बार राखी सच में अपने पति के साथ एंट्री करने जा रही हैं और चैनल ने टीजर भी जारी कर दिया है।


चैनल ने दिखाई रितेश की झलक

इस टीजर में बिग बॉस का पुराना सीजन दिखाया गया है जिसमें राखी अपने पति के लिए रो रही हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी उनसे सवाल किया गया था कि रितेश कब लोगों के सामने आएंगे। अब फाइनली बिग बॉस में रितेश की एंट्री होगी। राखी इंटरव्यू में भी बता चुकी हैं कि वह इस बार रितेश के साथ आ रही हैं। चैनल के प्रोमो में भी राखी रितेश से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? चैनल ने रितेश का चेहरा दर्शकों को नहीं दिखाया है। 


Vicky-Katrina Wedding : दो रीति-रिवाजों से होगी विक्की-कैटरीना की शादी

Vicky-Katrina Wedding : दो रीति-रिवाजों से होगी विक्की-कैटरीना की शादी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) की शादी के बारे में इस समय सबसे ज्यादा बातें हो रही हैं. दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आए दिन उनकी शादी को लेकर नए अपडेट सामने आते रहते हैं. अब एक और अपडेट सामने आया है.

विक्की और कैटरीना दोनों ने ही अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. दोनों ने अभी तक इस पर चुप्पी साधी हुई है. शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होने जा रहे हैं. इसके लिए राजस्थान जाने के लिए तैयारी भी शुरू हो गई है.

दो रीति रिवाजों से होगी शादी

रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना की शादी दो रीति-रिवाजों से होने जा रही है. पहली शादी हिंदु रीति-रिवाजों सात फेरों की होने वाली है. वहीं दूसरी व्हाइट वेडिंग होगी. दोनों रीति-रिवाजों की शादी के लिए अलग-अलग तरह की डेकोरेशन भी की जाएगी.

कैटरीना की फैमिली ने कर ली है तैयारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना की फैमिली के बैग कार में रखे जा रहे हैं. ये उनके घर के बाहर का वीडियो है. वीडियो देखकर कहा जा सकता है कैटरीना और उनका परिवार शादी के लिए रवाना होने के लिए तैयार है.

विक्की के पिता ने फोटोग्राफर्स के लिए किया खास अरेंजमेंट

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने रविवार की शाम को फोटोग्राफर्स के लिए खास अरेंजमेंट किया था. उन्होंने सभी के लिए खाने का अरेंजमेंट किया था. विक्की, सनी और श्याम कौशल के ड्राइवर ने बिल्डिंग से नीचे आकर ये खास अरेंजमेंट किया था.

शादी के फंक्शन हुए शुरू

विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. रविवार की शाम को कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ विक्की के घर गई थीं. कैटरीना ने व्हाइट कलर का लंहगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं. उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए वेव भी किया था.

आपको बता दें विक्की और कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है. शादी में 120 गेस्ट शामिल होने वाले हैं. जिसमें परिवार के साथ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान में शादी के बाद वह वापस आकर बॉलीवुड के लिए रिसेप्शन भी देंगे.