Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद

Bigg Boss 15: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के आते ही उड़ेंगी कंटेस्टेंट्स की नींद

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में आज रात कंटेस्टेंट्स पर गाज गिरने वाली है। शो के अपकमिंग एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की एंट्री होने वाली है। मेकर्स ने आज रात के एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें हर्ष और भारती की एक अनाउंसमेंट से घरवालों के चेहरे का रंग उतर गया है। सामने आए इस प्रोमो से साफ हो चुका है कि मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को झटका देने की पूरी प्लानिंग कर डाली है।

होगा शॉकिंग एलिमिनेशन 

भारती और हर्ष घर में आकर अगले एलिमिनेशन की घोषणा करेंगे। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 से जय भानुशाली का पत्ता कट गया है। इससे पहले इसी हफ्ते शो से सिम्बा नागपाल को भी बाहर किया गया है। ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि आने वाले हफ्ते में और भी एलिमिनेशन होने हैं। 


Vicky-Katrina Wedding : दो रीति-रिवाजों से होगी विक्की-कैटरीना की शादी

Vicky-Katrina Wedding : दो रीति-रिवाजों से होगी विक्की-कैटरीना की शादी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) की शादी के बारे में इस समय सबसे ज्यादा बातें हो रही हैं. दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आए दिन उनकी शादी को लेकर नए अपडेट सामने आते रहते हैं. अब एक और अपडेट सामने आया है.

विक्की और कैटरीना दोनों ने ही अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. दोनों ने अभी तक इस पर चुप्पी साधी हुई है. शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होने जा रहे हैं. इसके लिए राजस्थान जाने के लिए तैयारी भी शुरू हो गई है.

दो रीति रिवाजों से होगी शादी

रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना की शादी दो रीति-रिवाजों से होने जा रही है. पहली शादी हिंदु रीति-रिवाजों सात फेरों की होने वाली है. वहीं दूसरी व्हाइट वेडिंग होगी. दोनों रीति-रिवाजों की शादी के लिए अलग-अलग तरह की डेकोरेशन भी की जाएगी.

कैटरीना की फैमिली ने कर ली है तैयारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना की फैमिली के बैग कार में रखे जा रहे हैं. ये उनके घर के बाहर का वीडियो है. वीडियो देखकर कहा जा सकता है कैटरीना और उनका परिवार शादी के लिए रवाना होने के लिए तैयार है.

विक्की के पिता ने फोटोग्राफर्स के लिए किया खास अरेंजमेंट

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने रविवार की शाम को फोटोग्राफर्स के लिए खास अरेंजमेंट किया था. उन्होंने सभी के लिए खाने का अरेंजमेंट किया था. विक्की, सनी और श्याम कौशल के ड्राइवर ने बिल्डिंग से नीचे आकर ये खास अरेंजमेंट किया था.

शादी के फंक्शन हुए शुरू

विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. रविवार की शाम को कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ विक्की के घर गई थीं. कैटरीना ने व्हाइट कलर का लंहगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं. उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए वेव भी किया था.

आपको बता दें विक्की और कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है. शादी में 120 गेस्ट शामिल होने वाले हैं. जिसमें परिवार के साथ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान में शादी के बाद वह वापस आकर बॉलीवुड के लिए रिसेप्शन भी देंगे.