बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के लिए आज का एपिसोड रहेगा खास, जाने कैसे

 बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के लिए आज का एपिसोड रहेगा खास, जाने कैसे

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का आज यानी शनिवार का एपिसोड घर में रह रही कंटेस्टेंट शहनाज गिल के लिए बेहद खास होने कि सम्भावना है. घर में आज उनके फेवरेट बिग बॉस के एक्स अतिथि बन कर प्रवेश करने वाले है. जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी की. वही बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी धमाकेदार एंट्री मारते दिखाई देंगे. इसके साथ
ही शनिवार को होने वाले वीकएंड का वार में अतिथि बन कर तीन मेम्बर घर के अंदर जाते हुए दिखाई दे सकते है .

गौतम गुलाटी के अतिरिक्त घर में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर व बिंदू दारा सिंह एंट्री मारते हुए दिखाई देने वाले है । इसके अतिरिक्त जारी प्रोमो में दिखाया गया हैं कि बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी , करण सिंह ग्रोवर व बिंदू दारा सिंह एंट्री से पहले घर में शामिल सभी सदस्यों को फ्रीज किया जाता है. इसके बाद एक- एक कर के सभी अतिथि बन कर घर में प्रवेश करते हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि गौतम गुलाटी के एंट्री के बाद शहनाज गिल खुशी से उछल पड़ती है व उनको गले लगा लेती है.

इसके बाद शहनाज गिल यहीं नहीं रूकती वो गौतम गुलाटी पर टूट पड़ती है व उन पर Kiss की बरसात कर देती है. इसके अतिरिक्त बगल में खड़े सिद्धार्थ शुक्ला ये सब कुछ मुस्कुराते हुए देखते नजर आते है. इस दौरान गौतम गुलाटी उनसे पीछा छुडाते भी दिखाई दिए. वैसे आपकी जानकारी के लिए बात दें, शहनाज गिल बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी फैन है. वो कई बार इसका जिक्र भी कर चुकी है. वैसे जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस के घर में जाने से पहले गौतम गुलाटी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो घर में एंट्री करने वाले है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गये?