Arjun Kapoor ने बनवाया अंशुला कपूर के लिए टैटू, बहन के लिए इस अंदाज में जताया प्यार

Arjun Kapoor ने बनवाया अंशुला कपूर के लिए टैटू, बहन के लिए इस अंदाज में जताया प्यार

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के लिए अक्सर प्यार जताते रहते हैं। वह अंशुला के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट भी साझा करते रहे हैं। वहीं अंशुला भी भाई अर्जुन के लिए प्यार जाहिर करती रहती हैं। अब अर्जुन कपूर ने उनके लिए खास काम किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। अभिनेता ने बहन अंशुला कपूर के लिए टैटू बनवाया है।

अंशुला के लिए टैटू बनवाने की जानकारी अर्जुन कपूर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अर्जुन कपूर अपने बाएं हाथ में बहन अंशुला के लिए टैटू बनवाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने अपने हाथ में अंशुला के नाम का पहला शब्द यानी A गुदवाया है। A के साथ उन्होंने दिल भी बनाया है।

इस वीडियो के साथ अर्जुन कपूर ने अंशुला के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने बहन के लिए पोस्ट में लिखा, 'वह मेरी आस्तीन का इक्का है। अंशुला कपूर और मैं, जिंदगी में A के जरिए हमेशा के लिए आपस में जुड़े हुए हैं।' सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि मां के निधन के बाद से ही अंशुला उनका ख्याल रखती हैं और वो अपनी बहन के काफी करीब हैं। अंशुला, अर्जुन के लिए ही अमेरीका से पढ़ाई पूरी करने के बाद भारत वापस आ गईं थीं। बता दें कि अंशुला और अर्जुन बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की संतान हैं। मोना कपूर का कैंसर के चलते निधन हो गया था। श्रीदेवी से शादी के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था।

वहीं अर्जुन कपूर ने फादर्स डे पर अर्जुन कपूर ने अपने पिता और बहनों के साथ डिनर किया। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जिसमें वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर की खासियत है कि इसमें अर्जुन कपूर के पिता के साथ ही उनकी तीनों बहनें अंशुला, खुशी और जान्हवी भी नजर आ रही हैं। 


बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बॉलीवुड अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दो दिन पहले ही मंदिरा के पति राज कौशल के निधन को एक महीना पूरा हुआ है। ऐसे में ये समय मंदिरा के लिए बेहद मुश्किल है। लेकिन मंदिरा ने भी साबित कर दिया है कि वो कमजोर नहीं हैं। उन्हें मुस्कुराते हुए अपने इस समय से भी लड़ना आता है। हाल ही में इसकी एक झलक मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है।

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं। ऐसा मंदिरा अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के लिए भी कर रही हैं। मंदिरा के आगे बढ़ने में उनके बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी की बेटी तारा उनकी मुस्कुराहट की वजह बनीं। मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।


मंदिरा बेदी ने अपनेआधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा मुस्कुरा रही हैं। हालांकि मंदिरा की आंखों में नमी साफतौर पर देखी जा सकती है। ये तस्वीर मंदिरा की बेटी तारा ने उनके वर्कआउट के बाद क्लिक की है। तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं... मैं कैसे मना कर सकती हूं।'

मंदिरा की इस तस्वीर पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय, समीर सोनी, आश्का गोराड़िया जैसे सितारों ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है। वहीं उनके फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग और उनके लिए इंस्पिरेशन बता रहे हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियर अरेस्ट की वजह से हो गया था। उनके निधन के बाद मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि अब धीरे- धीरे वो अपनी पुरानी दिनचर्या में वापस आ रही हैं। बीते दिनों उनके पति के निधन को एक महीना पूरा होने पर उन्होंने घर पर हवन किया था।