जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान समेत इन एक्ट्रेसज ने फैंस को दी योग दिवस की शुभकामनाएं

जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान समेत इन एक्ट्रेसज ने फैंस को दी योग दिवस की शुभकामनाएं

दुनिया भर में सोमवार 21 जून को योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेसज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को योग दिवस की शुभकामनाएं दे रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने फाउंडेशन के सदस्य के साथ योगासन करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वो अपने फाउंडेशन की लॉगो वाली टीशर्ट पहने दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने फोटोज शेयर कर खास कैप्शन भी लिखा है।

वहीं सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो योग करती दिख रही है। वीडियो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कुछ स्टिगर भी लगाए हैं।


एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वो अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और समारा साहनी के साथ योगासन कर रही हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है और बताया है कि, ‘तीन जनरेशन आज एक साथ हैं।’


वहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वो एक सोफे पर बैठकर एक पानी का ग्लास दिखाती नजर आ रही हैं। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मेरे न्यूट्रनिस्ट मुनमुन गनेरीवाल के अनुसार आज कुंजर क्रिया करके योग दिवस की शुरूआत की। बहुत साफ, हल्का, खुश और ऊर्जावान महसूस कर रही हूं।

आपको बता दें कि योग दिवस की शुरूआत साल अपने पहले कार्यकाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा के भूषण के दौरान अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने की पेशकश की थी। इसके बाद अमेरिका ने योग दिवस को मनाने का प्रस्ताव पास किया। बता दें कि पहला योग दिवस 21 जून साल 2015 में मनाया गया था।


बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बच्चों की खातिर खुद को संभाल रही हैं मंदिरा बेदी, पति के निधन के बाद बेटी लाई चेहरे पर मुस्कान

बॉलीवुड अभिनेत्री और होस्ट मंदिरा बेदी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दो दिन पहले ही मंदिरा के पति राज कौशल के निधन को एक महीना पूरा हुआ है। ऐसे में ये समय मंदिरा के लिए बेहद मुश्किल है। लेकिन मंदिरा ने भी साबित कर दिया है कि वो कमजोर नहीं हैं। उन्हें मुस्कुराते हुए अपने इस समय से भी लड़ना आता है। हाल ही में इसकी एक झलक मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है।

पति के निधन से टूट चुकीं मंदिरा बेदी अब अपनी जिंदगी में धीरे- धीरे आगे बढ़ना सीख रही हैं। ऐसा मंदिरा अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के लिए भी कर रही हैं। मंदिरा के आगे बढ़ने में उनके बच्चे भी उनका साथ दे रहे हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी की बेटी तारा उनकी मुस्कुराहट की वजह बनीं। मंदिरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।


मंदिरा बेदी ने अपनेआधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा मुस्कुरा रही हैं। हालांकि मंदिरा की आंखों में नमी साफतौर पर देखी जा सकती है। ये तस्वीर मंदिरा की बेटी तारा ने उनके वर्कआउट के बाद क्लिक की है। तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, 'जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं... मैं कैसे मना कर सकती हूं।'

मंदिरा की इस तस्वीर पर उनके दोस्त और उनके फैंस उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय, समीर सोनी, आश्का गोराड़िया जैसे सितारों ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी है। वहीं उनके फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग और उनके लिए इंस्पिरेशन बता रहे हैं। बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियर अरेस्ट की वजह से हो गया था। उनके निधन के बाद मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि अब धीरे- धीरे वो अपनी पुरानी दिनचर्या में वापस आ रही हैं। बीते दिनों उनके पति के निधन को एक महीना पूरा होने पर उन्होंने घर पर हवन किया था।