अक्षय ने बेलबॉटम की मुख्य स्टार कास्ट के साथ फोटो की शेयर

अक्षय ने बेलबॉटम की मुख्य स्टार कास्ट के साथ फोटो की शेयर

 कोरोना वायरस महामारी को थामने के लिए देशभर में लागू हुए लॉकडाउन का इसर मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा. लगभग साढ़े चार महीने तक फ़िल्मों की शूटिंग बंद रही.

 सारे कलाकार व तकनीशियन घरों में कैद हो गये थे. अब अक्षय कुमार की बेलबॉटम के साथ बॉलीवुड का लॉकडाउन ख़त्म हो रहा है. अक्षय ने जानकारी दी की उनकी फ़िल्म की शूटिंग अगस्त से प्रारम्भ हो रही है.

अक्षय ने बेलबॉटम की मुख्य स्टार कास्ट के साथ फोटो शेयर करके लिखा- हम जो कार्य सबसे अच्छा करते हैं, उसके प्रारम्भ करने वाले हैं. समय आ गया है कि कार्य पर लौटा जाए. बेलबॉटम अगले महीने से फ्लोर पर जाने वाली है. बता दें कि बेलबॉटम एक पीरियड ड्रामा है, जिसे रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं.

फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर फीमल लीड भूमिका में हैं, जबकि हुमा कुरैशी व लारा दत्ता भी अहम किरदारों में दिखाई देंगी. फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा व परवीज़ शेख ने लिखी है. फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग ब्रिटेन में होगी. फ़िल्म अगले वर्ष 2 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है.

वाणी कपूर पहली बार अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म में दिखाई देंगी, जबकि हुमा कुरैशी जॉली एलएलबी 2 में अक्षय की हीरोइन बन चुकी हैं, वहीं लारा दत्ता ने तो अपना करियर ही अक्षय कुमार के साथ अंदाज़ से प्रारम्भ किया था व कई फ़िल्मों में उनके साथ कार्य कर चुकी हैं.

बेलबॉटम अस्सी के दौर में सेट एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है. इसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. अक्षय जासूस के भूमिका में दिखेंगे. पिछले वर्ष नवम्बर में अक्षय ने इसका फ़र्स्ट लुक जारी करके फ़िल्म की सूचना दी थी. बेलबॉटम का निर्माण वाशु व जैकी भगनानी के साथ निखिल आडवाणी कर रहे हैं. इस भूमिका के लिए अक्षय 80 के दौर के लुक व गेटअप में दिखेंगे.

इस वर्ष कोरोना वायरस महामारी के चलते अक्षय कुमार की फ़िल्मों के शेड्यूल बिगड़ गया है. इस वर्ष उनकी पहली रिलीज़ सूर्यवंशी होती, जो अब दीपावली पर आएगी. दूसरी फ़िल्म लक्ष्मी बम ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब ये डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है. इसके बाद दीपावली पर पृथ्वीराज रिलीज़ होने वाली थी, मगर सूर्यवंशी के आने से पृथ्वीराज 2021 में चली गयी है. क्रिसमस पर अक्षय की बच्चन पांडेय आने वाली थी, जो पहले ही अगले वर्ष के लिए शिफ्ट कर की जा चुकी है.