फैन के मास्क उतारने पर भड़की अदाकारा सारा अली खान, बोलीं...

फैन के मास्क उतारने पर भड़की अदाकारा सारा अली खान, बोलीं...

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की खूबसूरती का क्रेज उनके फैंस में देखा जाता है. सारा की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस किसी भी हद से गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. वहीं अक्सर फोटोज़ क्लिक कराने के चक्कर में सारा के फैंस कुछ ऐसा कर देते हैं. जिसे देख वह गुस्सा हो जाती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जिसमें सारा का सिरफिरा फैन उनके साथ तस्वीर क्लिक कराने के चक्कर में महामारी कोविड-19 को भूल जाता है.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सारा अपने परिवार संग मालदीव से वापस लौट रही थीं. इस दौरान उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान भी उपस्थित थीं. सारा और उनकी फैमिली की फोटोज़ क्लिक करने के लिए एयरपोर्ट पर पैपराजी अपने कैमरों के साथ उपस्थित था. तभी आकस्मित से सारा संग तस्वीर क्लिक कराने के लिए उनका फैन उनके पास आता है. सारा को देखते ही वह अपना मास्क उतार देता और तस्वीर खिंचवाने के लिए आगे बढ़ता है.

यह देख सामने खड़ी सारा अली खान गुस्सा हो जाती हैं और गुस्सा होते ही वह कहती हैं कि "आप क्या कर रहे हो? आप ऐसा नहीं कर सकते और आपको ऐसा करना भी नहीं चाहिए." साथ ही एयरपोर्ट पर उपस्थित पैपराजी को सारा महामारी से बचने के लिए कहती हैं और कार में बैठ जाती हैं. कार में बैठते ही सारा अपने हाथ सैनेटाइज करती हैं और निकल जाती हैं.

सारा अली खान की फिल्में

अदाकारा सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अंतिम बार फिल्म 'कुली नं.1' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में वह अभिनेता वरुण धवन संग नज़र आईं थीं. वहीं अब जल्द ही अदाकारा फिल्म 'अतरंगी रे' में नज़र आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष संग नज़र आएंगी. फिल्म की रिलीज़ डेट 6 अगस्त रखी गई है.


रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

रश्मि अगडेकर करना चाहती हैं एक डार्क किरदार

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर, जो रासबिहारी, इमामेचर, देव डीडी 2, और अक्वर्ड कन्वर्सेशन विद गर्लफ्रेंड जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं, उनका कहना है कि वह आगे एक डार्क किरदार निभाना चाहेंगी। ख़बरों के मुताबिक रश्मि ने बताया,मैं स्पेक्ट्रम पर किसी भी और हर किरदार को निभाना चाहूंगी। 


हालांकि ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जिन्हें मैं आखिरकार निभाना चाहती हूं, मेरी तत्काल इच्छा कुछ हद तक डार्क किरदार निभाने की जो मेरे पहले के विपरीत हो। अभिनेत्री अंधाधुन फिल्म में भी नजर आ चुकी है, वह कहती है कि वह जिस तरह से चरित्रों से संपर्क कर रही है उस वजह से उनमे पिछले कुछ वर्षों में बदलाव आया है। 


वह कहती है, अब मैं बहुत अधिक शोध कर रही हूं, मेरे किरदार की क्या आवश्यकता है, उसे दिमाग में बिठा रहीं हूं। मुझे लगता है कि यह बेहतर है जब मैं किसी भी पहलू में खुद को प्रतिबंधित नहीं करती हूं और दी गई स्थिति में अपने शरीर और इंद्रियों पर प्रतिक्रिया करती हूं। 


जोड़ों के दर्द से छुटकारा दिलाएंगे ये रामबाण उपाय       पेट में अल्सर की समस्या को दूर करता है तांबे के बर्तन में रखा पानी       मासिक धर्म के दर्द को कम करने के लिए जरूर अपनाएं ये तरीके       बच्चों को स्कूल के लिए तैयार करते समय कभी भूलकर भी ना करें ये गलतियां       सावधान बिना मोज़े जूते पहनने से हो सकते है ये नुकसान       अनिमिया से पीड़ित लोगों के लिए फायदेमंद होता है कटहल का सेवन       डायबिटीज के खतरे को बढ़ाता है ज्यादा नमक का सेवन       क्या आप जानते है "किस" करने से भी होती है ये बीमारियाँ       गर्मियों में शरीर को हाड्रेट रखने के साथ ही ताजगी प्रदान करता है खरबूजा       मलेरिया के बुखार को उतारने के कुछ आसान उपाय       1,500 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार नेकबैंड ईयरफोन       600mAh की पावरफुल बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ ZOOOK का नया वायरलेस माउस       महंगी हुईं आपकी चहेती Mahindra SUVs, जानिए कीमत       Volkswagen T-Roc की बुकिंग शुरू, जानिये कब से मिलेगी डिलीवरी       सिंगल चार्ज में 450 किलोमीटर दौड़ेगी Renault Megane-e SUV, जानें दमदार फीचर्स       Mahindra के बाद अब महंगी होंगी Tata की कारें, जानें नई कीमतें       Honda H’ness CB350 के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानें कीमत       Husqvarna Vitpilen 701 स्पेशल एडिशन मॉडल से उठा पर्दा       Covid-19 महामारी के दौरान इमरजेंसी में अगर कार से कर रहे हैं लंबा सफर       सोने के दाम में तेजी, चांदी की कीमत काफी बढ़ी, जानें