अभिनेत्री अनन्या पांडे के बॉलीवुड में एंट्री होते ही उनके पास फिल्मो की लग गई लाइन

अभिनेत्री अनन्या पांडे के बॉलीवुड में एंट्री होते ही उनके पास फिल्मो की लग गई लाइन

अभिनेत्री अनन्या पांडे के बॉलीवुड में एंट्री होते ही उनके पास फिल्मो की लाइन लग गई हैं| धर्मा प्रोडक्शंस की फ्लॉप फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना करियर आरंभ की अनन्या पांडे की फिल्म 'पति पत्नी व वो' के हिट होने के संभावना बनते ही निर्माता करण जौहर ने उनके साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है.

लेकिन, ये फिल्म भी अनन्या की सोलो फिल्म नहीं होगी. इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के बाद फिल्म की सेकंड लीड अभिनेत्री होगीं.

धर्मा प्रोडक्शंस की इस नयी फिल्म को शकुन बत्रा निर्देशित करने वाले हैं. शकुन बत्रा इसस पहले धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ 'एक मैं व एक तू' व 'कपूर एंड संस' जैसी फिल्मों में कार्य कर चुके हैं. करण जौहर के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होगी. अनन्या पांडे की दो फिल्में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' व 'पति, पत्नी व वो' रिलीज हो चुकी हैं व इन दिनों वह इशान खट्टर के साथ निर्देशक से निर्माता बने अली अब्बास जफर की फिल्म 'खाली पीली' कर रही हैं.

करण जौहर की नयी फिल्मके दो जोड़ों के आस पास घूमेगी, जिसमें से एक जोड़ा दीपिका पादुकोण व सिद्धान्त चतुर्वेदी का है. दूसरे जोड़े के लिए अनन्या के साथ अभी कलाकार का नाम तय नहीं हुआ है. दीपिका पादुकोण की करण जौहर के साथ 'ये जवानी है दीवानी' के बाद यह दूसरी फिल्म होगी.